Move to Jagran APP

Rakhi Sawant को पुलिस ने लिया हिरासत में तो भड़के उनके भाई, कहा- 'वो समाज सेवक है, महाराष्ट्रा की जान है'

Rakhi Sawant Brother Rakesh Sawant Reacts On Her Police Custody बॉलीवुड सेलिब्रिटी राखी सावंत को एक महिला मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं अब उनके भाई राकेश सावंत ने इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 19 Jan 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant Brother Rakesh Sawant Instagram Account
नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Brother Rakesh Sawant Reacts On Her Police Custody: राखी सावंत ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो मीडिया में अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज और नए-नए ड्रामा को लेकर खबरों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार राखी एक गंभीर मुसीबत में फंसने के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस पर एक महिला मॉडल ने पुलिस केस कर दिया और उन्हें हिरासत में भी ले लिया गया है। वहीं, अब इस पूरे मामले पर उनके भाई ने रिएक्ट किया है।

भाई ने जताई नाराजगी

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, गुरुवार को राखी सावंत को एक महिला मॉडल की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मॉडल ने दावा किया है कि राखी ने उनके प्राइवेट वीडियो और फोटो लीक किए है। इन सभी आरोपों को लेकर एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि मां की बीमारी के कारण राखी जांच में सहयोग नहीं कर पा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: महिला मॉडल की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया

आईसीयू में भर्ती है राखी की मां

राकेश ने कहा, "मां आईसीयू में है, क्रिटिकल स्टेज पर है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन पूरी नहीं कर पाई थी इसलिए शायद वो (राखी) क्रॉस कर गई वो लिमिट। इसलिए राखी को अरेस्ट किया गया है।"

समाजसेवी है राखी

राकेश ने आगे कहा, 'मुझे लगता है ये सब... मॉडल गिरी हुई है, शर्मनाक बात है, किसी को भी नहीं छोड़ा। जान है, शान है। पूरा हिंदुस्तान उस पर थू-थू कर रहा है, लेकिन उसको इतना समझना चाहिए कि राखी एक समाज सेवक है. महाराष्ट्र की जान है, शान है। ऐसे में ऐसी हरकत करना उसे शोभा नहीं देता, ऐसे में भगवान हमारे साथ है, मां का आशीर्वाद है कुछ नहीं होगा राखी को।"  

राखी और आदिल की शादी

राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी ने अपने ब्वायफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ गुपचुप निकाल कर लिया है और उन्होंने इस्लाम धर्मा भी कुबूल कर लिया है।