Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant ने दीपिका पादुकोण की बेटी के लिए दुबई से की शॉपिंग, बोलीं - मैं मौसी बन गई

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहलाई जाने वाली राखी सावंत इन दिनों दुबई में शॉपिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बच्चे के लिए खिलौने खरीद रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने दीपिका को मां बनने पर बधाई दी और कहा कि मैं मासी बन गई हूं। इसके बाद वो मॉल से समान उठाने लगती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 10 Sep 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
राखी सावंत ने खरीदे बच्चे के लिए खिलौने

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। जैसे ही उन्होंने ये खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की लोग उन्हें बधाई भेजने लगे। लेकिन एक्ट्रेस राखी सावंत ने दीपिका के बच्चे को विश करने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया है।

राखी सावंत ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दीपिका और रणवीर के बच्चे के लिए खिलौने खरीदती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पहले तो कपल को बहुत सारी बधाई देती हैं और इसके बाद दुबई के माल में शॉपिंग शुरू कर देती हैं।

यह भी पढ़ें: 'दिल रो रहा है...', Rakhi Sawant की सर्जरी से पहले एक्स हसबैंड को लगा डर, अस्पताल से शेयर किया वीडियो

वीडियो में राखी कहती हैं - 'मैं मासी बन गई। इसके बाद वो अपने और दीपिका के बॉन्ड पर बात करती हैं। राखी कहती हैं कि मैंने और दीपिका ने साथ में करियर शुरू किया था और डांस क्लासेज लेते थे। आप बड़ी हीरोइन बन गईं, एक बीवी और मां भी।'

View this post on Instagram

A post shared by Filmy Ape (@filmyape)

सेलेब्स ने किया विश

रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी का वेलकम करते हुए एक पोस्ट लिखा। इसके बाद से कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस जोड़े और उनकी छोटी राजकुमारी पर प्यार बरसाया। आलिया भट्ट ने पोस्ट में दिल वाले इमोजी बनाए। प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना प्यार भेजा। निक जोनस ने भी इस जोड़े को बधाई दी। वहीं कटरीना कैफ ने भी जोड़े को अपना प्यार भेजा। सारा अली खान ने लिखा, “रणवीर और दीपिका आपको बेटी होने पर बधाई!!! आप दोनों के लिए केवल खुशी और आनंद।" करीना कपूर ने लिखा, "सैफू और बेबो की ओर से मम्मी और पापा को बधाई,भगवान नन्हीं परी को आशीर्वाद दें।"

बता दें कि दीपिका मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर हैं। वहीं रणवीर सिंह आने वाले समय में सिंघम अगेन और डॉन 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस एक्ट्रेस ने कृतिका को बुलाया "छिपकली" तो भड़कीं पायल मलिक, कहा- तू अपने पति को...