Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के गाने येंतम्मा पर राखी सावंत ने लुंगी पहनकर किया डांस, यूजर बोलें, दीदी ने लुंगी की पुंगी बजा दी

Rakhi Sawant Lungi Dance वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे राखी सावंत लुंगी पहनकर डांस करती नजर आ रही है । उनके बैकग्राउंड में सलमान खान का गाना येंतम्मा बज रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 19 Apr 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
Rakhi sawant, Rakhi sawant Dance Video, Rakhi sawant lungi dance, salman Khan lungi dance, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Lungi Dance: राखी सावंत अपने अपने बिंदास अंदाज से लोगों का दिल जीतती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच उनका एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमे वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के गाने येंतम्मा पर लुंगी डांस करती नजर आ रही है।

राखी सावंत का लुंगी डांस

इस वीडियो को वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने जींस पर व्हाइट कलर की लुंगी पहनी हुई है और उनके बैकग्राउंड में सलमान खान का गाना येंतम्मा बज रहा है। इस गाने पर राखी डांस करती नजर आ रही हैं। राखी अपने अंदाज में भाई की फिल्म को प्रमोट करती नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, अरे भाई इसको कोई चांद पर लेकर जाओ। दूसरे ने लिखा, दीदी ने लुंगी डांस की पुंगी बजा दी। इसी के साथ कई लोगों ने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

राखी को मिली 600 रुपये की इडली

हाल ही में राखी का एक एयरपोर्ट वीडियो सामने आया था, जिसमे वह एक एक शॉप से इडली-सांभर का ऑर्डर देती है। अदाकारा को ये एक प्लेट इडली काफी महंगा पढ़ा था। उन्होंने इसके लिए दुकानदार को  600 रुपये दिए थे।

राखी सावंत अलग हो सकती है राखी

बीते दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही थी। पिछले साल उन्होंने आदिल संग निकाह किया था। यहां तक कि आदिल के लिए अपना धर्म तक बदल दिया था। राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो आदिल को वरमाला पहनाते हुए नजर आई। हालांकि, आदिल ने राखी को धोखा दिया, जिसके बाद अदाकारा ने केस फाइल किया। इस केस में आदिल को जेल भी जाना पड़ा। इन दिनों वह जेल में है। खबरों की माने तो राखी आदिल से अलग हो सकती हैं।