Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

''मैं बैंकरप्ट हूं पति सारे पैसे ले गया'', Rakhi Sawant का पैसों की तंगी को लेकर छलका दर्द

Rakhi Sawant Video ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती है। अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर राखी सावंत का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच राखी ने अपनी आर्थिकी स्थिति को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है कि मौजूदा समय में वह पैसों की तंगी की बुरी तरह से मार झेल रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 28 Dec 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
बैंकरप्ट हुईं बी टाउन एक्ट्रेस राखी सावंत (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakhi Sawant Financial Crisis: कंट्रोवर्सी क्वीन के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें राखी सावंत का नाम जरूर शामिल होगा। अक्सर देखा जाता है कि किसी न किसी मसले को लेकर राखी लाइमलाइट का हिस्सा बन रहती हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए राखी सावंत काफी मशहूर हैं।

इस बीच राखी सावंत ने अपनी मौजूदा हालत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राखी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें राखी ये जानकारी देती हुई नजर आ रही हैं कि वह बैंकरप्ट हो गई हैं।

राखी सावंत ने आर्थिक स्थिति को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस राखी सावंत को अक्सर देखा जाता है कि वह किसी न किसी विषय पर बेबाक अंदाज में बोलती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं अपने बारे में भी अच्छी बुरी बाते करने से भी राखी बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बड़ा खुलासा किया है।

इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है। जिसमें राखी अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर बड़ा खुलासा करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस से पूछा जाता है- इस समय आपके पास कोई काम या फिल्म नहीं है तो अभी गुजरा कैसे चल रहा है। जिस पर राखी सावंत कहती हैं- ''मौजूदा समय में मैं एक दम से बैंकरप्ट हूं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मेरे पास आज के समय में गुजरा करने के लिए कोई इनकम ऑफ सोर्स नहीं है। मेरा पति आदिल दुर्रानी सारे पैसे लेकर चला गया है। मैं आशा करती हूं कि कोर्ट मुझे मेरे पैसे वापस दिला दे और तलाक भी। ताकि आने वाले समय में मैं एक अच्छे लड़के से शादी कर सकूं।'' इस तरह से राखी सावंत ने अपने मौजूदा हालात और पति आदिल दुर्रानी को लेकर बड़ी बात कही है।

पति को लेकर चर्चा में रहीं राखी

राखी सावंत अपने दूसरे पति आदिल दुर्रानी को लेकर बीते समय से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आदिल दुर्रानी और राखी को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। इन दोनों के बीच घरेलू हिंसा मामले को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है। इसकी वजह से राखी के पति आदिल जेल की हवा भी खा चुके हैं। बता दें कि राखी सावंत ने आदिल पर मारपीट और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पर ट‍िप्‍पणी को लेकर बढ़ेंगी राखी सावंत की मुश्‍क‍िलें, मेरठ में शि‍कायत; साइबर सेल ने तेज की जांच