Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Umrah: पति आदिल खान संग विवाद के बीच पहला 'उमराह' करने गईं राखी सावंत, हिजाब पहने आईं नजर

Rakhi Sawant Controversy जानी-मानी अभिनेत्री राखी सावंत बीते कुछ दिनों से लाइमलाइट में हैं। पति आदिल खान जेल से रिहा होने के बाद लगातार राखी पर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच राखी पहली बार उमराह करने के लिए मुंबई से रवाना हुईं। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है। राखी सावंत ने पिछले साल इस्लाम धर्म कबूला था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 25 Aug 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant पहला उमराह के लिए हुईं रवाना। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Umrah Amid Controversy: 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से अचानक निकाह और जेल भिजवाने के बाद अब राखी पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। आदिल खान से लेकर उनके जिगरी यार तक राखी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच राखी अपना पहला उमराह करने के लिए मुंबई से रवाना हुईं।

उमराह के लिए रवाना हुईं राखी सावंत

25 अगस्त की सुबह राखी सावंत अपना पहला उमराह करने के लिए मुंबई से रवाना हुईं। फ्लाइट से 'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। क्लिप में राखी प्रिंटेड फुल स्लीव्स लॉन्ग ड्रेस के साथ हिजाब और काला चश्मा लगाए हुए दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में राखी सावंत ने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि पहली बार मैं आज उमराह जा रही हूं। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूं। आप सभी मुझे दुआ में रखिये। मैं सबके लिए दुआ करूंगी।"

राखी सावंत ने क्यों बदला था अपना धर्म?

राखी सावंत ने पिछले साल मई में आदिल खान से गुपचुप निकाह कर लिया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सात महीने बाद जनवरी 2023 में दिया था। राखी ने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने आदिल के साथ निकाह के लिए इस्लाम धर्म भी कबूल कर लिया है और अपना नाम फातिमा रख लिया है।

राखी सावंत-आदिल खान का विवाद

राखी सावंत ने आदिल खान संग निकाह के एलान के कुछ ही दिनों बाद पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी और मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद आदिल पर मैसूर की एक ईरानी लड़की द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया। इन सबके चलते आदिल 6 महीने तक जेल में बंद रहे।

अब आदिल जेल से रिहा हो गये हैं और राखी पर आरोपों की बारिश कर रहे हैं। आदिल का कहना है कि राखी ने उन्हें फंसाया है। वह रितेश के साथ शादीशुदा थीं, फिर भी उन्होंने उनसे शादी की। आदिल ने राखी पर टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया है और उनके खिलाफ एक्शन लेने की धमकी दी है।