Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant को एयरपोर्ट पर मिली इतनी महंगी इडली, दाम सुन एक्ट्रेस के उड़े होश

राखी रमजान के महीने में रोजे रखती नजर आ रही हैं। ऐसे में वह कभी इफ्तारी करती दिखती हैं और कभी नमाज पढ़ते हुए। इसी बीच अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह एयरपोर्ट पर सहरी करने की बात करती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Apr 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
rakhi sawant video, rakhi sawant roza, rakhi sawant adil khan durrani, rakhi sawant, rakhi sawant idli vada Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Video:  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल तक मीडिया के सामने शेयर करती है। राखी  ने बीते साल आदिल खान दुर्रानी संग निकाह कर अपना धर्म भी बदल लिया था।

ऐसे में राखी रमजान के महीने में रोजे रखती नजर आ रही हैं। ऐसे में वह कभी इफ्तारी करती दिखती हैं और कभी नमाज पढ़ते हुए। इसी बीच अब राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वह एयरपोर्ट पर सहरी करने की बात करती है।

राखी सावंत को मिली 600 रुपये की इडली

इस वीडियो में राखी एयरपोर्ट के एक शॉप से  इडली-साम्भर का ऑडर देती है। वह कहती है सहरी कर रही हैं। इतना ही नहीं, जिस दुकान से वो खाने के लिए खरीद रही हैं, उसके दुकानदार को भी वो बोल देती हैं कि ये उल्लू बना रहा है। राखी दुकानदार से कहती हैं- एक वड़ा दो और एक इडली दो। मैं सहरी कर रही हूं एयरपोर्ट पर। इसके बाद दुकानदार उनसे पैसे मांगता है। कहता है कि 600 रुपये हो गए। फिर राखी कहती हैं- तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है? बताओ एक प्लेट में एक इडली और एक वड़ा का 600 रुपये मांग रहा है। ये उल्लू बना रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने पढ़ी दुआ

इसके बाद राखी सावंत सहरी करती हैं, लेकिन उसके पहले वो मोबाइल निकालकर दुआ पढ़ने को कहती है। वह कहती हैं अगर कुछ गलत हो जाए तो माफ कर देना, लेकिन वहां मौजूद वो दुकानदार उन्हें पढ़वाता है। उसके बाद वो खाना शुरू करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देख भड़के यूजर्स

राखी का ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर कई यूजर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है। हर किसी के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा, ‘मज़ाक बना के रखा हुआ इस ने रमजान का जाहिल औरत।' एक दूसरा लिखता है, ‘रमजान का कम से कम कुछ तो एहतराम करो आप राखी... इस तरह से मजाक मत बनाओ प्लीज।' एक लिखता है, ‘क्या बकवास है इस्लाम कुबूल किया है यह सब नहीं चलेगा।' एक दूसरे ने लिखा, ‘दोगली...है ये ..ये सब इसका दोगलापन है।' इस तरह के कई और कमेंट्स राखी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।