Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Row: राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ गायब, आदिल के खिलाफ शिकायत करने पहुंचीं पुलिस स्टेशन

Rakhi Sawant Instagram बिग बॉस फेम राखी सावंत का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एक्ट्रेस के दूसरे पति आदिल दुर्रानी के साथ उनका आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच राखी का इंस्टाग्राम अकाउंट गायब हो गया है जिसकी शिकायत के लिए वह पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। राखी का मानना है कि आदिल की इसकी पीछे कोई साजिश है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 25 Aug 2023 08:58 AM (IST)
Hero Image
आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने पहुंची राखी (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Rakhi Sawant Instagram Disabled: इसी साल की शुरुआत में ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके दूसरे पति आदिल दुर्रानी को लेकर काफी मामला गर्माया था। इन दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि आखिर में आदिल को 6 महीने की जेल की हवा खानी पड़ी।

जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। इस बीच अब राखी का इंस्टाग्राम हैंडल गायब हो गया है, जिसकी शिकायत के लिए एक्ट्रेस देर रात पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। राखी का मानना है कि इसके पीछे आदिल दुर्रानी और उनकी सहेली राजश्री मोरे का हाथ है।

राखी का इंस्टाग्राम हैंडल हुआ गायब

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच ये विवाद फिलहाल थमने का नहीं ले रहा है। आए दिन इन दोनों को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर देर रात एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि- ''उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल डिसेबल हो गया है और इसके पीछे उनके पति आदिल दुर्रानी और सहेली राजश्री का हाथ, जिसकी वजह से वह इन दोनों के खिलाफ पुलिस शिकायत करने आईं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उनका कहना है कि आदिल और राजश्री मिलकर उन्हें काफी टॉर्चर कर रहे हैं। रोते-रोते राखी ने बताया है कि वह इन सब से काफी तंग आ गई हैं और उनके इंस्टा हैंडल के गायब होने में इन दोनों की बड़ी साजिश है।''

उमराह करने जा रही हैं राखी सावंत

एक अन्य वीडियो में राखी सावंत ने ये पुष्टि की है वह उमराह करने के लिए सउदी अरब के पवित्र स्थल मक्का मदीना जा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी रोते हु्ए ये कह रही हैं कि- ''सुबह मेरी फ्लाइट है, मुझे उमराह करने जाना है,

लोग इसके लिए खुशी-खुशी जाते हैं और मैं यहां रोते हुए जा रही हूं। आदिल और राजश्री ने मुझे बहुत परेशान कर लिया है, मेरा मानसिक संतुलन इन दोनों ने हिला के रख दिया है।''