Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adil Durrani के आरोपों के बीच Rakhi Sawant का आया रिएक्शन, बोली- वो मुझे बदनाम कर रहा है

Rakhi Sawant Video आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए है। 6 महीने पहले ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उन्होंने सलाखों के पीछ किया था। अब इन सबके बीच अदाकारा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 21 Aug 2023 10:47 PM (IST)
Hero Image
Adil Durrani, Rakhi Sawant Photo credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए है। 6 महीने पहले ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उन्होंने सलाखों के पीछ किया था। अब 6 महीने बाद आदिल जेल से बाहर आए और उन्होंने मुंबई में मीडिया के सामने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जहां एक-एक कर उन्होंने राखी के राज से पर्दा उठाया।

राखी सावंता का वीडियो आया सामने

अब इन सबके बीच अदाकारा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह अपनी डॉक्टर के पास बैठी नजर आ रही हैं। यह डॉक्टर वहीं है जिसने राखीका ऑपरेशन किया था। इस वीडियो में राखी और उनकी डॉक्टर दावा कर रही है कि वह अभी भी बच्चा पैदा कर सकती हैं। उनके डॉक्टर ने कहा है कि अभिनेत्री बच्चे को जन्म दे सकती हैं क्योंकि उन्होंने उसका गर्भाशय (Uterus) नहीं बल्कि गर्भाशय में हुए फाइब्रॉएड को निकाला था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने फ्रीज करवाए अपने एग

इस वीडियो में राखी ने दावा किया है कि उन्होंने अपनी डॉक्टर के पास कुछ समय पहले ही अपने एग फ्रीज करवाए थे। इस वीडियो राखी बोल रही है आदिल पुरी दुनिया के सामने मुझे बदनाम कर रहा है वो बोल रहा है कि मैं कभी मां नहीं बन सकती।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल दुर्रानी ने खोले राखी सांवत के राज

आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी के एक-एक राज से पर्दा उठाया है। आदिल ने बताया कि राखी ने उनका न्यूड वीडियो बनाया था। उनको ड्रग्स दिया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों से पैसे लूटती थीं। उन्होंने बताया है कि मैं बहुत तकलीफें झेलकर आया हूं। मेरे साथ-साथ मेरे पेरेंट्स ने भी काफी कुछ झेला है। हालांकि अब मैं खुश हूं कि बाहर हूं और बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।'