Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने उड़ाया Nora Fatehi का मजाक, वीडियो में एक्ट्रेस को लेकर की ऐसी हरकत?

Rakhi Sawant Latest Video बी टाउन एक्ट्रेस राखी सावंत किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से राखी का नाम सुर्खियां बटोरता है। ये भी देखा गया है कि राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के चलते अन्य सेलेब्स पर कमेंट करती हैं। इस बीच राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक्ट्रेस नोरा फतेही का मजाक उड़ा रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:45 PM (IST)
Hero Image
राखी सावंत ने बनाया नोरा फतेही का मजाक (Rakhi Sawant-Nora Fatehi- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakhi Sawant On Nora Fatehi: राखी सावंत बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बीते समय में अपने दूसरे पति आदिल दुर्रानी के साथ विवाद को लेकर राखी सावंत के नाम काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

अक्सर देखा जाता है कि बिंदास अंदाज के लिए मशहूर राखी अन्य सेलेब्स के बारे में भी बेबाक बोल बोलती हुईं नजर आती हैं। मौजूदा समय में राखी सावंत ने एक वीडियो में बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस नोरा फतेही का मजाक उड़ाया है। आइए जानते हैं कि राखी ने आखिर ऐसा क्यों किया है।

नोरा फतेही का राखी सावंत ने उड़ाया मजाक

राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो वूमप्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी को एक क्लब में स्पॉट किया गया है। वीडियो में राखी सावंत सोफे पर नोरा फतेही के सिग्नेंचर डांस मू्व्स को कॉपी करती नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं राखी के इस वीडियो के बैकग्राउंड में नोरा फतेही का नाम भी सुनाई दे रहा है, जिससे ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि राखी सावंत इस तरह डांस कर के नोरा फतेही का मजाक बना रही हैं। आलम ये है कि राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस भी राखी के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने राखी के इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स में लिखा है- ''नोरा फतेही से इसकी तुलना कभी नहीं हो सकती।'' दूसरे यूजर्स ने लिखा है- ''ये वर्ल्ड में सबसे बड़ी छपरी हैं।'' इस तरह से तमाम लोग राखी को ट्रोल कर रहे हैं।

इन एक्स्ट्रेसेज से राखी सावंत का 36 का आंकड़ा

राखी सावंत के इस वीडियो को देखने के बाद नोरा फतेही का क्या रिएक्शन आता है वो तो आने वाले वक्त ही बताएगा। लेकिन बी टाउन एक्ट्रेस से पंगे लेने के मामले में राखी काफी आगे रहीं हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तनुश्री दत्ता और शर्लिन चोपड़ा से राखी सावंत का 36 का आंकड़ा है और राखी इन एक्स्ट्रेस के बारे में बीते समय में काफी कुछ कह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Arrested: जेल में भी नहीं सुधरीं उर्फी जावेद, इस Video ने खोली एक और झूठ की पोल?