Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant-Adil Khan: राखी सावंत और आदिल का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल , लोगों ने कहा- इस्लाम की शहजादी

Rakhi Sawant-Adil Khan राखी सावंत इन दिनों आदिल खान के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सात महीने पहले हुई अपनी शादी का खुलासा किया। अब उन्होंने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 14 Jan 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Rakhi Sawant and Adil Khan from Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant-Adil Khan: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने निकाह का सीक्रेट उजागर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि सात महीने पहले आदिल संग उनकी शादी हो चुकी है। यही नहीं, बल्कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर अपना नाम भी बदल दिया है। राखी के इस फैसले का जहां कुछ लोगों ने स्वागत किया, तो कुछ ने उनकी आलोचना की। लेकिन बेबाकी से अपनी जिंदगी जीने वालीं राखी ने आलोचकों पर ध्यान न देते हुए आदिल संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को एंजॉय कर रहीं हैं। उन्होंने आदिल खान संग एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों लिपलॉक कर रहे हैं।

सामने आया राखी-आदिल का यह वीडियो

राखी सावंत ने हाल ही में आदिल खान संग अपनी शादी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जुलाई 2022 में आदिल खान संग कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि, अभी तक मीडिया में इस बात को छिपाकर रखा था क्योंकि आदिल शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे। राखी ने सार्वजनिक तौर पर सात महीने बाद शादी का खुलासा किया लेकिन आदिल ने तब भी इस पर कुछ बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह 10 दिन इस पर बात करेंगे। बहरहाल, इस बीच राखी सावंत के साथ उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आए हैं। राखी का यह वीडियो पुराना है, जो कि अब ज्यादा वायरल हो रहा है।

राखी और आदिल ने किया किस

राखी सावंत ने ब्रांड फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह और आदिल एक दूसरे को रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं। फिर कैमरे के लिए दोनों ने लिपलॉक किया। फैंस को इनका यह वीडियो अच्छा लगा। वीडियो में राखी ने ऑफ शोल्डर, थाई हाई स्लिट गाउन पहना है। इसके साथ हैवी मेकअप और सिल्वर हील्स पहनी हैं। वहीं, आदिल ने लुक को कैजुअल रखने के लिए ब्लैक कोट पैंट पहना है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

फैंस ने किया यह कमेंट

कई फैंस को राखी और आदिल का यह वीडियो पसंद आया है। राखी के बहुत सारे फैंस ने उन्हें नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। किसी ने उन्हें न्यू मुस्लिम कपल कहा, तो किसी ने इस्लाम की शहजादी।

वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ बात की। एक यूजर ने कहा, 'यह किसी की नहीं हुई...आप वही उम्मीद इससे कैसे रख सकते हैं। तलाक के लिए तैयार रहियेगा।'

यह भी पढ़ें: गरीबी में गुजारा बचपन, कभी आर्थिक तंगी से मजबूर रहे Abdu Rozik के घर का वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

यह भी पढ़ें: Kuttey Day 1 Collection: बैकग्राउंड म्यूजिक ने किया कमाल, एक्शन सीन से भरपूर 'कुत्ते' ने पहले दिन की इतनी कमाई