Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sherlyn Chopra पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, कहा, 'चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा पूरी कोशिश कर रही हैं कि साजिद को जल्द से जल्द बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। हाल ही में शर्लिन ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 01 Nov 2022 05:41 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Rakhi Sawant Sherlyn Chopra viralbhayani Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर इस वक्त जमकर बवाल मचा हुआ है। साजिद को शो से बाहर करने की मांग की जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा पूरी कोशिश कर रही हैं कि साजिद को जल्द से जल्द बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। हाल ही में शर्लिन ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। बता दें कि शर्लिन ने साल 2018 में मी टू कैंपेन के तहत साजिद खान पर उनका यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं जब से साजिद बिग बॉस के घर में आए हैं शर्लिन लगातार उन्हें बाहर करने को लेकर बिग बॉस मेकर्स और सलमान खान पर गुस्सा निकाला रही हैं, लेकिन राखी सावंत लगातार साजिद खान को सपोर्ट कर रही हैं। इसी बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो शर्लिन को जमकर खरी-खोटी सुनाती दिख रही हैं।

शर्लिन को लेकर ये क्या बोल गईं राखी  

राखी सावंत हाल ही ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान जब पापाराजी ने राखी सावंत से पूछा कि शर्लिन चोपड़ा ने फिर से साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, इस पर वह क्या कहेंगी? तो राखी सावंत ने कहा, 'वो किसी न किसी पर हर 6 महीने में यौन शोषण का आरोप लगा देती है। वह खुद तो सुधरी हुई नहीं हैं और दूसरों को सुधारने चली हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शर्लिन चोपड़ा के रोने का राखी ने उड़ाया मजाक

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत, शर्लिन के रोने का जमकर मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। वो शर्लिन की नकल उतारते हुए कहती हैं, 'पुलिस स्टेशन में मुझे किसी ने नहीं पूछा। मेरा कोई केस नहीं ले रहा। साजिद खान बहुत कसूरवार है, लेकिन एक भी पुलिस वाला केस नहीं ले रहा।' इसे बाद राखी कहती हैं, 'क्यों लेगा केस पुलिसवाला? जब साजिद कसूरवार ही नहीं है। जब उसके खिलाफ कोई आया ही नहीं है पुलिस स्टेशन में। उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी। कोर्ट ने साजिद खान को फांसी या काला पानी की सजा ही नहीं दी। तुम चार किलो का मेकअप लगा के, साड़ी पहन के मीडिया के सामने जाकर दूसरों पर दोष लगाती हो? शर्म नहीं आती तुम्हें। चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती? किसी पर दोष लगाने से पहले 10 बार सोचो। ये मीडिया है, दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।' इसके बाद वो कहती हैं वो कभी मेरे राज कुंद्रा भाई पर तो कभी साजिद भाई पर आरोप लगा रही है।