Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिंदू धर्म को लेकर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

Rakhi Sawant Video ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से राखी का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। इस बीच सोशल मीडिया पर राखी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह हिंदू धर्म को लेकर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
हिंदू धर्म पर राखी सावंत ने कही बड़ी बात (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Rakhi Sawant On Hindu Religion: बिग बॉस फेम राखी सावंत बीतों दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। दूसरे पति आदिल दुर्रानी के जेल से बाहर आने के बाद राखी का नाम काफी उछला। इसके बाद राखी अपनी फैमिली के साथ सउदी अरब के पवित्र धार्मिक स्थल मक्का मदीना में उमराह करने की वजह से भी लाइमलाइट में बनी रहीं।

लेकिन फिलहाल जिस कारण से राखी का नाम चर्चा का विषय बन रहा है, उसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का लेटेस्ट बयान है, जिसमें वह हिंदू धर्म को लेकर बातचीत करती नजर आ रही हैं।

हिंदू धर्म को लेकर बोलीं राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे ग्लैमर अलर्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी प्रेस कॉन्फ्रेंस करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक रिपोर्टर उनसे पूछती है- ''राखी हिंदू धर्म में आखिर क्या खराबी थी, जो इस्लाम कबूल किया।'' इस पर एक्ट्रेस अपना जवाब देते हुए कहती हैं- ''हिंदू धर्म में कभी कोई खराबी नहीं थी, मैंने एक मुसलमान शख्स से निकाह किया था और इसके बाद इस्लाम कबूल किया जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

पिछले एक साल से आदिल से शादी के बाद मैं इस्लाम को अपना चुकी हूं। मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूं, जो मक्का मदीना से मेरा बुलावा आया।'' दरअसल राखी सावंत का ये वीडियो उस दौरान का है, जब उमराह करने के बाद भारत वापस लौटीं हैं। सोशल मीडिया पर राखी के इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही है।

आदिल से शादी के बाद बदला राखी ने धर्म

राखी सावंत ने बीते साल अपने दूसरे पति आदिल दुर्रानी के शाद निकाह किया था। इसके बाद राखी ने ये भी बताया था कि वह अब हिंदू धर्म छोड़कर पति के लिए इस्लाम कबूल कर रही हूं।

लेकिन आदिल और राखी की शादी के बाद कई नाटकीय मोड़ सामने आए, जिसके चलते इन पति-पत्नी के बीच काफी विवाद छिड़ा। आलम ये है कि इनका ये विवाद अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।