Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant के खिलाफ बोली उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री मोरे, आदिल का किया पूरा सपोर्ट

Rakhi Sawant And Rajshree More राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) और आदिल खान दुर्रानी ( Adil Khan Durrani ) की पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को राखी की बेस्ट फ्रेंड राजश्री मोरे ( Rajshree More ) ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और उन्होंने दोस्त राखी को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 23 Aug 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant And Rajshree More Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant And Rajshree More: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। 6 महीने पहले राखी सावंत ने अपने ही पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को जेल भिजवाया था। राखी ने उनपर मारपीट से लेकर कई तरह के केस दर्ज करवाए थे।

करीब 6 महीने की सजा जेल में काटकर आदिल अब वापस मुंबई पहुंचे। वह मैसूर जेल में बंद थे। मुंबई आने के बाद आदिल ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने मीडिया के सामने अपनी पत्नी राखी को लेकर कई खुलासे किए और मीडिया को सभी सबूत भी दिए।

आदिल के बाद राखी ने भी मंगलवार प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और आदिल के सभी दावों को झूठा बताया। वहीं अब बुधवार को राखी की बेस्ट फ्रेंड राजश्री मोरे (Rajshree More) ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और उन्होंने दोस्त राखी को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए है।

अब राखी की दोस्त राजश्री मोरे ने किए कई खुलासे

बुधवार को मुंबई में  राजश्री मोरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। जहां उन्होंने ड्रामा क्वीन राखी के राज से पर्दा उठाया है। इस कॉन्फ्रेंस में  राजश्री ने कहा है कि, किसी की तरीके से राखी मुझे कोई पैसों की मदद नहीं करती है, बल्कि मैं ही उसकी पैसों की मदद करती हूं। मैंने उसको गाड़ी का पेट्रोल, गाड़ी मेरी, रात का खाना, दिन का लंच से लेकर जूते-चप्पल सब दिया है।

इतना ही नहीं अगर में एक अच्छा पर्स भी लेकर निकल जाऊं तो वह भी देखकर बोलती है कि राजश्री अब ये पर्स मेरा। अब मुझे लगता है कि राखी सावंत को मेरी किडनी के अलावा सब मिल चुका है। उनको बहुत कॉन्फिडेंस है कि मैं बहुत कुछ कर सकती हूं। किसी को भी धमकी दे सकती हूं, किसी का भी करियर खराब कर सकती हूं। तो राखी सावंत मैं आपको खुल्ला चैलेंज दे रहीं आप से सब करके दिखाए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजश्री ने करवाई राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज

राजश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की है।