Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Wedding: पैपराजी के सामने राखी के ड्रामे के बाद आदिल ने कबूल की शादी की बात, लिखा ये नोट

आदिल से शादी की बात एक्सपोज करने के बाद राखी सावंत की लाइफ में लगातार मुश्किलें चल रही थीं। राखी ने आदिल के घरवालों को उन्हें एक्सेप्ट न करने के आरोप भी लगाए हालांकि अब कहानी में नया मोड़ आया है। आदिल ने राखी की बात एक्सेप्ट कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Mon, 16 Jan 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant Wedding: After Rakhi's drama in front of paparazzi, Adil confessed about marriage, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Wedding: आदिल खान दुर्रानी से शादी करने के बाद राखी सावंत और आदिल की शादी एक ड्रामे में बदल गई है। जहां शादी के बाद आदिल की फैमिली ने राखी को एक्सेप्ट करने से इंकार कर दिया, वहीं दूसरी और राखी ने भी पैपराजी के सामने शादी से मुकरने के आरोप लगाए, और सड़क पर मरने की बात कहती भी नजर आई थीं। हालांकि अब इस ड्रामे ने नया मोड़ ले लिया है।

आदिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। सोमवार को किए गए इस पोस्ट में आदिल ने राखी से शादी की बात एक्सेप्ट कर ली है। जिसे राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

शादी की फोटो के साथ लिखा लेटर

आदिल ने इस पोस्ट में शादी की फोटो के साथ राखी के नाम लेटर लिखा है। जिसमें आदिल ने लिखा, 'अब आखिरी में सभी के लिए एक अनाउंसमेंट है, मैंने कभी नहीं कहा राखी कि मैंने आपसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजों को संभालना था, इसलिए मुझे चुप रहना पड़ा। हम दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ।' राखी सावंत ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार'।

View this post on Instagram

A post shared by Adil Khan Durrani (@iamadilkhandurrani)

राखी ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

राखी सावंत ने रविवार को अपने इंस्टा अकाउंट से एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो वाइट कुर्ता पहने नजर आ रही थीं। इस वीडियो में राखी आदिल के साथ थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माय हसबैंड, माय लव आदिल'।

मई 2022 में की शादी

राखी ने पिछले हफ्ते ही शादी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ अपने फैंस के साथ शादी की जानकारी दी। इस सर्टिफिकेट में शादी की डेट 29 मई 2022 नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, 'मैंने अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैं आदिल को बेइंतहा चाहती हूं।' राखी ने इसके साथ एक रील भी शेयर की थी जिसमें आदिल के गले में राखी वरमाला डालते हुए दिख रही हैं। वीडियो में दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से होती नजर आ रही है।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़े: आदिल के शादी से इनकार के बाद राखी सावंत ने कही मरने की बात, मोनालिसा से कहा- 'मुझे ट्रेक के आगे फेंक दो'

यह भी पढ़े: Rakhi Sawant-Adil Khan: राखी सावंत और आदिल का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल , लोगों ने कहा- इस्लाम की शहजादी