Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raksha Bandhan 2024: बचपन में सौतेले भाई बॉबी देओल और सनी देओल से रक्षाबंधन पर एशा को मिलता था खास तोहफा

एक्ट्रेस एशा देओल फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है । कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर उनकी 12 साल पुरानी शादी टूटने की खबर सामने आई थी। हालांकि इस एक्स कपल ने आपसी सहमति से अपनी शादी हमेशा के लिए खत्म किया है । एक्ट्रेस ने साल 2021 में पर्दे पर एक दुआ के साथ वापसी की थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 19 Aug 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल और एशा देओल (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में सुबह से ही रक्षाबंधन की धूम देखने को मिली। फिल्मी गलियारों में भी सभी सेलेब्स ने इस त्योहार को अपने-अपने रीति रिवाजों के साथ मनाया। कार्तिक आर्यन से लेकर सनी देओल समेत सभी ने इंस्टाग्राम पर अपने-अपने भाई बहनों के साथ पोस्ट साझा की। ऐसे में सनी देओल की सौतेली बहन एशा देओल ने भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए अपने भाइयों को राखी की शुभकामनाएं दी हैं।

सनी और एशा की रिश्ता

एशा देओल ने अपनी फिल्मों से ज्यादा सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी देओल संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रही हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू में एशा ने बचपन को याद करते हुए कहा था कि वो सनी और बॉबी के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाती रही हैं। 

यह भी पढ़ें- 'कोई पछतावा नहीं...', काम न करने का Esha Deol को नहीं कोई मलाल, प्यार पर दिया ये जवाब

राखी के मौके पर एशा को मिलता था खास तोहफा 

फिल्मीज्ञान से बात करते हुए एशा ने कहा था, 'हां, आमतौर पर यह एक खूबसूरत परंपरा है जिसका हम पालन करते हैं, हम हमेशा इसके लिए तत्पर रहते हैं। बच्चों के रूप में भी आप जानते हैं और किसी कारणवश, बचपन में हम अपने पिताजी को भी राखी बांधते थे। जो बहुत प्यारी होती थी। इसलिए उनसे और भाइयों से मुझे अच्छी रकम भी मिलती थी। 

एशा ने बताया था कि उन्हें भाइयों से 500 से 5000 रुपये तक मिलते थे, लेकिन यह कभी भी एक लाख से ऊपर नहीं जाता था। उन्होंने कहा कि वह उस पैसे को कभी खर्च नहीं करतीं क्योंकि यह 'शगुन' होता था।

गदर 2 की स्क्रीनिंग में भाइयों के साथ आई थीं नजर

एशा सनी और बॉबी की सौतेली बहन हैं। एशा धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। जबकि सनी और बॉबी धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के बेटे हैं। बीते साल  एशा भाइयों के साथ फिल्म गदर 2 की स्क्रीनिंग में नजर आई थी। सभी ने मीडिया में खूब पोज भी दिए थे।

एशा देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2021 में एक दुआ के साथ वापसी की थी। जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 69वें नेशनल अवॉर्ड समारोह में फीचर कैटेगरी में स्पेशल मेंशन अवॉर्ड मिला था। अब जल्द अभिनेत्री कई प्रोजेक्स में नजर आएंगी, लेकिन अभी तक उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें- Father's Day पर Esha Deol ने शेयर किया धर्मेंद्र का अनदेखा वीडियो, देख यूजर्स हुए इमोशनल, किया ये प्यारा कमेंट