Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul on Hindi vs South Films: साउथ वर्सेज हिंदी फिल्म की डिबेट पर बोलीं रकुल प्रीत सिंह, कहा-'मुझे लगता है'

Rakul on Hindi vs South Films बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने साउथ वर्सेज हिंदी फिल्म डिबेट पर बोलते हुए कुछ ऐसा कहा है और बताया है कि ये बहस कहां से शुरू हुई है। इस दौरान उन्होंने ट्रोलिंग के लेकर भी बात की है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 05 Nov 2022 09:37 PM (IST)
Hero Image
Rakul on Hindi vs South Films Rakul Preet Singh speak on debate of South vs Hindi film.

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakul on Hindi vs South Films: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड वर्सेज साउथ की डिबेट और सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है।

देश की एक ही फिल्म इंडस्ट्री है

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी सिनेमा वर्सेज रीजनल सिनेमा पर बोलते हुए कहा, ये वक्त सिनेमा के लिए बहुत ही अच्छा है। क्योंकि किसी देश की एक ही फिल्म इंडस्ट्री हो सकती है। सिनेमा भाषाओं की आवाजों का एक इमोशन है ना की ये भाषाओं की बाउंड्री है।

इस वजह से खड़ी हुई बहस

हम पुराने वक्त से देखते हुए आ रही है कि रीजनल सिनेमा के सितारों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है, जिसमें श्रीदेवी और तब्बू जैसी दिग्गज एक्ट्रेस शामिल हैं, लेकिन ये वजह अब शुरू हुई है और पहले में दोनों इंडस्ट्रियों में फिल्मों को रीमेड किया जाता था। लेकिन ये इस दौर में सोशल मीडिया की वजह से चर्चा का विषय बन गया है और ये सिनेमा जगत के लिए बहुत अच्छा वक्त हैं। कोरोना महामारी के बाद से लोगों दुनिया भर का कंटेंट देखने का मौका मिला है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, भारतीय की संस्कृति हर राज्य में अलग-अलग और ये खूबसूरत चीजें हमारे सिनेमा को बेहतर बनाती हैं, जिससे सिनेमा को दुनिया भर में एक अलग पहचान मिलेगी।  साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर बोलते हुए कहा कि ट्रोलिंग से बचने का सबसे अच्छा उपाय उसको इग्नोर करना है, लेकिन कई बार जब ट्रोलिंग ज्यादा होती है तो वो अच्छा में  लोगों को परेशान करती है, क्योंकि मैं भी एक इंसान ही हूं।

नहीं चला थैंक गॉड का जादू

हाल ही रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई सकी और फिल्म रिलीज होते ही औंधे मुंह आ गिरी है और ये एक और हिंदी की फ्लॉप फिल्म साबित होती हुई दिख रही है। 

आपको बता दें कि इस साल रकुल प्रीत सिंह की कई फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम साबित हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Rishab Shetty: कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने ठुकराया बॉलीवुड का ऑफर? हिंदी सिनेमा में डेब्यू को लेकर बोल दी ये बात