Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Wedding: लास्ट मोमेंट पर रकुल प्रीत की वेडिंग लोकेशन में हुआ बदलाव, PM मोदी की वजह से लिया फैसला?

Rakul-Jackky Wedding एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और निर्माता जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। लंबे समय से इन कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। इस बीच रकुल प्रीत की वेडिंग लोकेशन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी की लोकेशन में कुछ दिन पहले ही बदलाव किया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 31 Jan 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
रकुल और जैकी की वेडिंग लोकेशन बदली (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet-Jackky bhagnani Wedding: आने वाले फरवरी का महीना बॉलीवुड के लिए बेहद खास होने वाला है। प्यार के इस महीने में बी टाउन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रकुल शादी रचाने जा रही है। ऐसे में अब खबर आ रही है की लास्ट मोमेंट पर इस कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग की लोकेशन में बदलाव किया गया है, जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री बताए जा रहे हैं।

जानिए कहां होगी रकुल और जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को लेकर लंबे समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। बताया जा रहा है कि अगले महीने जैकी और रकुल एक दूजे के साथ शादी करने वाले हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक पिछले 6 महीने से ये कपल अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर बड़ी तैयारियां कर रहा है। ऐसे में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को रकुल और जैकी ने मिडिल ईस्ट में ऑर्गेनाइज करने का भी प्लान बनाया।

लेकिन शादी से चंद दिन पहले इसमें फेरबदल हो गया है और अब ये शादी भारत के गोवा में की जाएगी। दरअसल कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस कपल ने वेडिंग लोकेशन बदलाव किया है। पीएम मोदी ने हाल ही में देश के अमीर वर्गों के लोगों से ये अपील की थी कि वह अपनी फैमिली के ग्रैंड फंक्शन देश के बाहर नहीं बल्कि देश भीतर ही आयोजित करें।

ऐसे में माना जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री की इस अपील से रकुल प्रीत और जैकी भगनानी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन में चेंज किया है। बता दें की 26 नवंबर को मन की बात एपिसोड में पीएम ने ये बात कही थी।

कब होगी रकुल और जैकी की शादी

शादी को लेकर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस वक्त तैयारियों में लगे हुए हैं। ये कपल एक भव्य शादी समारोह का अयोजन कर सकता है। ऐसे में गौर करें इन दोनों की वेडिंग डेट की तरफ तो 21 फरवरी 2024 वो तारीख है, जब रकुल और जैकी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लेंगे।

ये भी पढ़ें- शादी से पहले Rakul Preet Singh ने ब्वॉयफ्रेंड Jackky Bhagnani के साथ किए राम मंदिर के दर्शन, तस्वीरें आईं सामने