Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet: पति जैकी भगनानी संग कामाख्या देवी के दरबार पहुंचीं रकुल प्रीत, शादी के बाद किए दर्शन

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। मौजूदा समय में ये न्यूलीवेड कपल मंदिरों में दर्शन करता हुआ नजर आ रहा है। गोल्डन टेंपल के बाद अब रकुल और जैकी कामाख्या देवी के मंदिर पहुंचे हैं जहां उन्होंने देवी मां के दर्शन किए हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 07 Mar 2024 08:17 PM (IST)
Hero Image
सामने आई न्यूलीवेड कपल की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में रनबे 34 एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्ममेकर्स जैकी भगनानी के साथ शादी कर अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। शादी के बाद से सोशल मीडिया पर ये न्यूलीवेड कपल अपनी तस्वीरों और वीडियो लेकर छाए हुए हैं।

इस बीच रकुल (Rakul Preet) और जैकी (Jackky Bhagnani) की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आ रहे हैं। इन दौरान इनके साथ दोनों की फैमिली भी दिखाई दे रही हैं। 

रकुल और जैकी ने लिया कामाख्या देवी का आशीर्वाद

शादी के बाद से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मंदिरों में मत्था टेकते हुए नजर आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले रकुल और जैकी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने गए थे और अब ये दोनों असम के गुवाहटी में मौजूद 52 शक्ति पीठों में से एक कामाख्या देवी के मंदिर पहुंचे हैं। 

इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को रकुल प्रीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि जैकी और रकुल अपने-अपने माथे पर तिलक लगाए कामाख्या मंदिर परिसर में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

अगली फोटो में इन दोनों की फैमिली भी एक साथ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। फैंस को इन नवविवाहित जोड़े का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर सनातन धर्म के आधार इस कपल की प्रशंसा भी कर रहे हैं। 

गोवा में की थी डेस्टिनेशन वेडिंग

बीते 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। पहले इनकी शादी मिडिल ईस्ट में होने वाली थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इन्होंने अपना फैसला बदला और भारत में भव्य शादी का आयोजन किया। इनकी शादी में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स का मेला लगा रहा।