Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani सेलिब्रेट कर रहे वन मंथ एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने शेयर की शादी अनदेखी तस्वीर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) 21 मार्च को अपनी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर दोनों ने इंस्टाग्रा पर एक-दूसरे को विश किया है। बता दें इस कपल ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। इनकी शादी के फंक्शन तीन दिन तक गोवा में चले थे। जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 21 Mar 2024 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 05:02 PM (IST)
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी ने फरवरी में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी के फंक्शन तीन दिन तक गोवा में चले थे।, जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

वहीं आज इस कपल की शादी को पूरा एक महीना हो चुका है। ऐसे में रकुल ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी के मौके पर सोशल मीडिया पर पति संग शादी की अनदेखी फोटो शेयर करते हुए जैकी को विश किया है।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh के मेहंदी वाले लहंगे को बनने में लगे थे 680 घंटे, जानें क्या है इसमे खास

रकुल प्रीत सिंह का पोस्ट

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को शादी की थी। वहीं आज 21 दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करते हुए एक-दूजे को विश किया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बाद की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जैकी का हाथ दामे नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- और एक महीना हो गया है ❤️ समय भी बीत गया और जिंदगी भी. चांद और वापसी के लिए तुम्हें प्यार। यहां हमारे पूरे जीवन को नाचने के लिए है। 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

जैकी भगनानी का पोस्ट

रकुल प्रीत सिंह के बाद जैकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शादी की झलक के साथ-साथ कुछ अन्य फोटोज भी नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- 'उस पल से जब आप गलियारे से नीचे चले थे, जब हमने मिस्टर और मिसेज के रूप में गर्व से एक दूसरे का हाथ थामा था, उस दिन तक जब हमने मैचिंग हुडी पहनी थी।

View this post on Instagram

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

इनमें से हर पल मेरे दिल में एक स्पेशल जगह रखता है। जैसे हर दिन जागना और मेरा दिन शुरू होने से पहले सबसे पहले तुम्हें देखना, तुम्हारे साथ एक महीना एक सेकंड की तरह बीत गया। आपके छोटे से हाव-भाव से लेकर जिस तरह से आप मुझे भीड़ भरे कमरे में पाते हैं, हमारे बारे में सब कुछ अलग है। आई लव यू वन मंथ एनिवर्सरी मुबारक हो रकुल।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें, रेड लहंगे में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.