Move to Jagran APP

Rakul Preet-Jackky Love Story: लॉकडाउन ने लिखी रकुल और जैकी के प्यार की दास्तां, पड़ोसी से ऐसे बने लव बर्ड्स

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Love Story बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी करने वाली हैं। जैकी और रकुल की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। चार साल पहले कैसे उनकी मुलाकात हुई और कैसे दोस्त से लव बर्ड्स बने जानिए होने वाले दूल्हा-दुल्हन की प्रेम कहानी के बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 17 Feb 2024 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2024 03:31 PM (IST)
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Love Story: बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी प्यारी केमिस्ट्री के चलते लाखों फैंस के दिल पर राज करने वाले रकुल और जैकी ने जब से अपने रिश्ते का एलान किया है, तब से दोनों कपल गोल्स देने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी तकरीबन चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। डेटिंग के बाद पति-पत्नी के रूप में सफर शुरू करने जा रहे रकुल और जैकी की राह कैसे एक पड़ोसी से हमसफर के रूप में एक हुई, इसकी कहानी बहुत दिलचस्प है। कपल के प्यार की कहानी आपके दिल को छू जाएगी। 

पड़ोसी होकर भी अनजान थे रकुल और जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी यूं तो एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन उनके बीच पहले दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। ना ही दोनों ने कोई रोमांटिक फिल्म की, जिससे उनके बीच प्यार की चिंगारी जलेगी, लेकिन कहते हैं कि ना कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। रकुल और जैकी के साथ भी कुछ ऐसा ही था। पड़ोसी होकर भी एक-दूसरे को न जानने वाले रकुल और जैकी के बीच प्यार की शुरुआत करने में लॉकडाउन का बड़ा रोल था।

Rakul Preet and Jackky

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh-जैकी भगनानी ने शादी से पहले किए बप्पा के दर्शन, 'दुल्हन' ने गुलाबी सूट में लूटी महफिल

लॉकडाउन में रकुल और जैकी की बढ़ी नजदीकियां

रकुल प्रीत और जैकी को नहीं पता था कि दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने एक साथ हैंगआउट करना शुरू किया था। उस वक्त दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे। बाद में दोनों ने दोस्तों के साथ आउटिंग शुरू की और ऐसे उन्हें एक-दूसरे के बारे में और जानने के मौका मिला। एक इंटरव्यू में रकुल ने जैकी संग अपनी लव स्टोरी शेयर की थी।

रकुल प्रीत ने बॉलीवुड बबल संग बातचीत में कहा था- 

यह बहुत ऑर्गेनिक था। हमने हैंगआउट करना शुरू किया और दो-तीन या चार महीने तक हमने बिना किसी दिखावे के कि हम कौन हैं, सिर्फ हैंगआउट करते रहे और बाहर घूमते रहे। संयोग यह था कि हम लगभग पड़ोसी थे और हम दोनों इससे अनजान थे। 

हम कई सालों तक तो दोस्त भी नहीं थे। जब लॉकडाउन हुआ और फिर हमने अपने दोस्तों के साथ घूमना शुरू किया और धीरे-धीरे ऑर्गेनिक तरीके से हमारे बीच एक कन्फर्ट डेवलप हुआ।

इनसिक्योरिटी से परे रकुल और जैकी का रिश्ता

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का हेल्दी रिलेशनशिप को लेकर एक मंत्र है और वो है 'नो इनसिक्योरिटी'। एक हालिया इंटरव्यू में रकुल ने कहा था कि अगर दोनों में से कोई इनसिक्योर होता है तो कोई भी रिश्ता सही से नहीं चल सकता है। उनका कहना था कि किसी और को पूर्ण करने से बेहतर है कि पहले खुद को पूरा करो। 

रकुल प्रीत के बर्थडे को जैकी ने बनाया था स्पेशल

जैकी और रकुल ने 10 अक्टूबर 2021 को अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। लेडी लव रकुल के बर्थडे पर जैकी ने एक रोमांटिक पोस्ट कर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों ने हमेशा अपनी प्यारी केमिस्ट्री से फैंस को प्रेरित किया है। 

Rakul Preet and Jackky

जैकी और रकुल प्रीत अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी रचाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: गोवा के इस होटल में सात फेरे लेंगे रकुल और जैकी, संगीत से लेकर मेंहदी तक की थीम का खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.