Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh के हाथों में लगी Jackky के नाम की मेहंदी, कुछ ही देर में शुरू होगी कपल की संगीत सेरेमनी

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बुधवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को इस कपल की गोवा में संगीत और मेहंदी सेरेमनी हो रही है। एक्ट्रेस ने मंगलवार शाम अपने हाथों में जैकी ने नाम की मेहंदी लगवाई है। एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने वहां मौजूदा मीडिया से बीतचीत की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 20 Feb 2024 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 06:39 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी की शादी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। बीते दिनों सिंह और भगनानी परिवार गोवा पहुंचा था। कई फिल्मी स्टार्स भी इस कपल की शादी के लिए गोवा पहुंच रहे हैं।

मंगलवार को अर्जुन कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वरुण धवन के पेरेंट्स समेत कई सेलेब्स गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। लगातार इस कपल की शादी को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब खबर है कि मंगलवार शाम एक्ट्रेस के हाथों में जैकी ने नाम की मेहंदी लगी और रात को इस कपल की संगीत नाइट होने वाली है, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर तक, रकुल-जैकी की शादी में शामिल होंगे ये बाराती

रकुल के हाथों में लगी मेहंदी 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी की मेहंदी सेरेमनी हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने वहां मौजूदा मीडिया से बीतचीत की है। इस दौरान एक्ट्रेस की मम्मी के हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही हैं, जिससे यह साफ हो चुका है कि रकुल के हाथों पर भी होने वाले पति जैकी के नाम की मेहंदी लग चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आज रात होगी जैकी-रकुल की संगीत सेरेमनी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत सेरेमनी आज 20 फरवरी की रात 8 बजे शुरू होगी, जिसकी थीम बॉलीवुड होगी। इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के लोकप्रिय हिंदी गाने शामिल होंगे।

स्पेशल है संगीत सेरेमनी का ड्रेस कोड

थीम के साथ-साथ इस कपल की संगीत सेरेमनी की ड्रेस कोड का भी खुलासा हुआ है। जैकी और रकुल ने अपने संगीत के लिए शिमरी ड्रेस को चुना है। बताया जा रहा है कि वहां मौजूद हर मेहमान को इस ड्रेस कोड का पालन करना है। इस मौके पर हर मेहमान शिमरी परिधानों में नजर आने वाला है।

जैकी देंगे होने वाली पत्नी को सरप्राइज

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी भगनानी अपने होने वाली दुल्हन को एक प्यारा सा सरप्राइज देने वाले हैं। एक्टर ने रकुल के लिए एक गाना तैयार किया है जो उनकी लव स्टोरी को दर्शाएगा। जैकी के इस गाने का नाम 'बिन तेरे' है, जिसे मयूर पुरी ने लिखा है। इसके अलावा, म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet और Jackky की शादी में शामिल होंगी शिल्पा शेट्टी, पति संग देंगी स्पेशल परफॉर्मेंस !


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.