Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शॉर्ट्स के बाद नई-नवेली Rakul Preet 'संस्कारी' लुक में आईं नजर, एयरपोर्ट पर सिंदूर और मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने गोवा में एक-दूजे के साथ सात फेरे लेने के बाद मुंबई की ओर उड़ान भर ली है। हाल ही में न्यूली मैरिड कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पहली बार एक्ट्रेस को शॉर्ट्स में देखा गया था। अब एक बार फिर वह पति के साथ दिखीं लेकिन इस बार संस्कारी अंदाज में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Feb 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी शादी के बाद लौटे मुंबई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब मिस से मिसेज बन गई हैं। 21 फरवरी 2024 को रकुल ने अपनी जिंदगी के प्यार जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ गोवा में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद रकुल और जैकी मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को किसी पहचान जरूरत नहीं। ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी लविंग केमिस्ट्री के लिए मशहूर रकुल और जैकी ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली शादी कर ली। गोवा में ग्रैंड वेडिंग के बाद दोनों गोवा से भी निकल चुके हैं। एयरपोर्ट पर रकुल और जैकी को स्पॉट किया गया।

मुंबई लौटे न्यूली मैरिड रकुल और जैकी

23 फरवरी को नए-नवेले जोड़े रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया। शादी के बाद यह कपल की दूसरी पब्लिक अपीयरेंस रही। पहली बार दोनों वेस्टर्न लुक में नजर आए और अब संस्कारी अवतार में। रकुल को सलवार-सूट में अपनी सुहाग की निशानी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding Album: सनसेट वेडिंग से हल्दी-मेहंदी में रोमांस तक, शादी में रकुल और जैकी ने मचाया धमाल

सलवार सूट में रकुल प्रीत सिंह का खूबसूरत अंदाज

बात करें लुक की तो नई-नवेली दुल्हन रकुल प्रीत ने येलो कलर का अनारकली सूट कैरी किया था। एक्ट्रेस ने अपने एयरपोर्ट लुक को मिनिमल और एलिगेंट रखा था। उन्होंने चांद बालियों से खुद को स्टाइल किया था। सॉफ्ट कर्ल और मिनिमल मेकअप में रकुल बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके पूरे लुक में चार-चांद लगाने काम सिंदूर और मंगलसूत्र ने किया। एक्ट्रेस ने अपने पति के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट किया। 

रकुल प्रीत और जैकी की शादी में अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh: पिता का घर छोड़ बाबुल के घर चलीं रकुल प्रीत सिंह, देखें एक्ट्रेस की विदाई की एक झलक