Move to Jagran APP

Rakul-Jackky Wedding: एक नहीं, दो बार शादी करेंगे रकुल और जैकी, पढ़ें क्या है वेडिंग का पूरा शेड्यूल

Rakul-Jackky Wedding आज रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया पर कपल की कई पिक्चर्स और वीडियो सामने आ चुके हैं। रकुल और जैकी की शादी के लिए बाराती पहुंच चुके हैं। परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस शादी का हिस्सा बनने के लिए गोवा पहुंच चुके हैं। खबर है कि रकुल और जैकी दो बार शादी करेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 21 Feb 2024 10:05 AM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2024 10:05 AM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Weddding: बी टाउन के लवली कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अब से कुछ ही देर में ऑफिशियली एक दूसरे के हो जाएंगे। कपल गोवा के रॉयल होटल में सात फेरे लेगा। इस शाही शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंच चुके हैं। वहीं, ऐसी चर्चा है कि रकुल और जैकी एक नहीं, दो ट्रेडिशन से शादी करेंगे।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में परिवार के अलावा बी टाउन सेलिब्रिटीज का जमावड़ा देखने को मिलेगा। लव मैरिज कर रहा यह कपल दो रीति-रिवाज से शादी करेगा। आज यानी 21 फरवरी की सुबह होने वाली दुल्हन की चूड़ा सेरेमनी होगी। प्री-वेडिंग के सारे फंक्शन को पूरा करने के बाद कपल दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेगा। इनकी शादी काफी अलग और हटके होने वाली है। 

दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे रकुल और जैकी

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, कपल पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा। रकुल पंजाबी हैं। ऐसे में इनकी शादी 'आनंद कारज' (पंजाबी रीति रिवाज) से होगी। वहीं, जैकी सिंधी फैमिली से हैं, तो पंजाबी वेडिंग के साथ ही कपल सिंधी रीति-रिवाजों के साथ भी शादी करेगा। यानी कि तीन फेरे दुल्हन लेगी और फिर बाकी के फेरे दूल्हे पूरा करेगा। हर फेरे का अलग महत्व होता है। शादी के बाद कपल मेहमानों के लिए आफ्टर पार्टी का भी आयोजन करेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कड़े नियमों के बीच संपन्न होगी शादी

रकुल और जैकी अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते हैं। वह एक्सक्लूजिव फोटोज को खुद ही शेयर करेंगे। इसलिए मेहमानों को फोन का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं होगी। उनके फोन सिक्योरिटी गार्ड द्वारा कलेक्ट कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: आज परिणय सूत्र में बंधेंगे रकुल और जैकी, सामने आई शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.