Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul-Jackky Wedding: पैपराजी ने रकुल प्रीत सिंह को खुलेआम बोल दी ऐसी बात, शर्म से लाल हुईं जैकी की दुल्हनिया

Rakul Preet Singh औरJackky Bhagnani ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। उनकी शादी में वरुण धवन से लेकर अक्षय कुमार तक बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। शादी के बाद कल ही दोनों की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। अब हाल ही में उनकी शादी के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पैपराजी ने उन्हें ऐसी बात कही जिसे सुनकर रकुल शर्मा गयीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 22 Feb 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
पैपराजी की बात सुनकर शर्म से लाल हुईं रकुल प्रीत सिंह / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी अब बॉलीवुड के मैरिड कपल के क्लब में शामिल हो चुके हैं। 21 फरवरी को निर्माता जैकी भगनानी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सात-फेरे लिए थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। इनकी शादी का कार्यक्रम 19 फरवरी को शुरू हुआ था।

शादी के बाद इस क्यूट कपल की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। हालांकि, इस बीच ही रकुल और जैकी की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सबके सामने पैपराजी ने एक्ट्रेस को ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर वह शर्म से लाल हो गयीं।

पैपराजी ने सबके सामने रकुल प्रीत सिंह को क्या कहा?

अपनी शादी के फंक्शन खत्म होने के बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने गोवा पहुंचीं पैपराजी के लिए भी जमकर पोज दिए। इस दौरान रकुल पेस्टल शेड्स रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। जब ही 'यारियां' एक्ट्रेस और उनके पति जैकी भगनानी मीडिया कैमरा के लिए पोज कर रहे थे, तो पैपराजी ने रकुल को 'भाभी' कहकर बुलाया।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: कार्तिक आर्यन से नयनतारा तक, सितारों ने दी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बधाई

इंस्टेंट बॉलीवुड ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पैपराजी ने जैसे ही उन्हें भाभी जी कहा तो वह शर्म से लाल हो गयीं। पैपराजी उन्हें टीज करते हुए जैकी की दुल्हनिया बोलते हुए नजर आए।

जैकी-रकुल की जोड़ी की फैंस ने उतारी बलाएं

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल पर अपना प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। दोनों को बहुत-बहुत बधाई, किसी की नजर ना लगे इस कपल को"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत और एलीगेंट कपल, भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे"। अन्य यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, रकुल प्रीत सिंह कितनी ज्यादा खुश लग रही है"। आपको बता दें कि रकुल और शिव ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

यह भी पढ़ें: