Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh और Jackky की शादी में होगा खास मेन्यू, ग्लूटेन और शुगर फ्री बनेंगे पकवान

Rakul Preet-Jackky Wedding Menu रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) गोवा 21 फरवरी को शादी कर रहे हैं। इस कपल की शादी में कई फिल्मी सितारें शामिल होते नजर आ रहे हैं। गोवा एयरपोर्ट पर सेलेब्स का आना लगा हुआ है। इस बीच अब इनकी शादी के वेडिंग मेन्यू को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 19 Feb 2024 03:17 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 03:17 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल शनिवार रात गोवा पहुंचा था।

वहीं रविवार सुबह इस कपल के परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार पहुंचे। बॉलीवुड सेलेब्स का भी गोवा आना लगा हुआ है। इस बीच कपल के वेडिंग को लेकर सबसे खास जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: शादी के लिए गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्री-वेडिंग ग्लो

रकुल और जैकी का वेडिंग मेन्यू

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब कपल की वेडिंग मेन्यू को लेकर एक अपडेट सामने आया है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के मुताबिक, इस कपल ने इंडियन और अंतरराष्ट्रीय खाने के मेन्यू को डिजाइन करने के लिए एक खास शेफ को लाया गया है। शादी में भी फिटनेस का ध्यान रखने वाले मेहमान सुशी जैसी डिसेज भी रखी गई है।

ग्लूटेन और शुगर फ्री बनेंगे पकवान 

 इस कपल ने अपनी शादी में आए मेहमानों की सेहत का भी पूरा-पूरा ख्याल रखा है। कहा जा रहा है कि मेन्यू काफी हद तक ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री रहेगा। फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए अलग मेन्यू तैयार किया गया है। रकुल प्रीत सिंह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और हेल्दी डाइट में यकीन रखती हैं।

इको फ्रेंडली होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ईको-फ्रेंडली मैरिज करेंगे। ये दोनों अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करते हुए प्रकृति का भी पूरा-पूरा ख्याल रख रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने सभी मेहमानों को केवल ई-इनविटेशन कार्ड भेजा है। इसके अलावा शादी में किसी की तरह के कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में अरुण गोविल निभाएंगे ये कैरेक्टर, रणबीर कपूर के रोल को लेकर भी आई बड़ी अपडेट

इसके अलावा कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में पेड़ भी लगाने वाला है। इसके लिए भगनानी और रकुल ने उन लोगों की टीम से बात की है कार्बन फुटप्रिंट का पता लगाते हैं और फिर पेड़ लगाते हैं। एक अनोखा कदम है। शादी के अगले दिन रकुल और जैकी खुद पेड़-पौधे लगाएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.