Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet और Jackky Bhagnani करेंगे ईको-फ्रेंडली शादी, अपनी खुशियों के साथ-साथ प्रकृति का भी रखेंगे पूरा ख्याल

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। 21 फरवरी को दोनों हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। आए दिन कपल की शादी को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। सोमवार सुबह जहां इनके वेडिंग कार्ड की तस्वीर सामने आई थी। तो वहीं अब खबर है कि ये शादी इको फ्रेंडली होगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Feb 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
रकुल और जैकी की शदी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rakul Preet And Jackky Bhagnani  Eco Friendly Wedding:  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल के घरों में शादी के जश्न की शुरुआत हो चुकी है। सोशल मीडिया पर लगातार इनकी शादी के नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं।

सोमवार सुबह जहां इनके वेडिंग कार्ड की तस्वीर सामने आई थी। तो वहीं अब रात होते-होते इस शादी को  लेकर एक और अपडेट सामने आया है। ये कपल अपनी इको फ्रेंडली शादी करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Jackky-Rakul Wedding: रकुल प्रीत सिंह के आने की खुशी में जैकी भगनानी ने दुल्हन की तरह सजवाया अपना घर, देखें वीडियो

रकुल और जैकी की होगी इको फ्रेंडली शादी

पिछले कुछ वक्त से ईको-फ्रेंडली शादी करने का चलन काफी बढ़ गया है, जिसमें प्रकृति को ध्यान में रखकर जोड़ा अपना विवाह करता है। ये चलन आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी अपना चुके हैं और अब रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी भी ऐसा ही करने जा रहे हैं।

इस कपल ने भी ईको-फ्रेंडली मैरिज का रास्ता चुना है। ये दोनों अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करते हुए प्रकृति का भी पूरा-पूरा ख्याल रख रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस कपल ने सभी मेहमानों को केवल ई-इनविटेशन कार्ड भेजा है। इसके अलावा शादी में किसी की तरह के कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे।

शादी में लगाएंगे पेड़ !

इसके अलावा इस कपल की एक और दिलचस्प बात का पता चला है। कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में पेड़ भी लगाने वाला है। इसके लिए भगनानी और रकुल ने उन लोगों की टीम से बात की है कार्बन फुटप्रिंट का पता लगाते हैं और फिर पेड़ लगाते हैं। एक अनोखा कदम है। शादी के अगले दिन रकुल और जैकी खुद पेड़-पौधे लगाएंगे।

21 फरवरी को होगी शादी 

सोमवार को इस कपल के वेडिंग कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई, जिसमें वेडिंग की डिटेल्स सामने आई है। ब्लू और व्हाइट थीम पर बना इस कपल का वेडिंग कार्ड जिसमें समंदर के किनारे का नजारा दिखाया गया है,जिस पर लिखा है #ABDONOBHAGNA-NI । इसके अलावा कार्ड पर फेरों की तारीख 21 फरवरी लिखी है।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: गोवा में होगी रकुल जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग, शादी का कार्ड आया सामने