Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Singh New Car: बेहद महंगी गाड़ी की मालकिन बनीं रकुल प्रीत सिंह, कीमत जानकर लगेगा तगड़ा झटका

Rakul Preet Singh New Car बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने कार कलेक्शन में एक चमचमाती महंगी गाड़ी को शामिल कर लिया है। हाल ही में वह मुंबई में अपनी लग्जरी गाड़ी के साथ स्पॉट हुईं। उनकी ब्रांडेड कार की कीमत जानकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे। आइए आपको रकुल प्रीत की नई कार की कीमत के बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Sep 2023 06:44 PM (IST)
Hero Image
Rakul Preet Singh ने खरीदी महंगी कार। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakul Preet Singh New Car: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी एक्टिंग या फिर फैशन स्टेटमेंट के अलावा अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। महंगी गाड़ियों में घूमना हो या फिर आलीशान घर खरीदना हो, सेलिब्रिटीज अपनी शाही लाइफ को बरकरार रखने के लिए पैसे पानी की तरह बहाते हैं। हाल ही में, रकुल प्रीत सिंह ने एक महंगी एसयूवी खरीदी है, जिस पर उन्होंने पैसे खर्च करने में थोड़ा भी संकोच नहीं किया।

रकुल प्रीत सिंह ने खरीदी नई कार

बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में खुद को एक लग्जीरियस कार गिफ्ट की है। वह मुंबई में अपनी नई कार के साथ स्पॉट हुईं। पीच कलर की कुर्ती और जींस में रकुल प्रीत सिंह सिंपल और प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था और सनग्लासेस-स्लीक पोनीटेल से अपने ओवरऑल लुक को कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने अपनी गाड़ी के साथ पैपराजी को पोज दिया।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh रिलेशनशिप में इस चीज को नहीं कर सकती हैं बर्दाश्त, बोलीं- 'प्यार अनकंडिशनल होता है'

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रकुल प्रीत की कार की कीमत उड़ा देगी आपके होश

रकुल प्रीत सिंह एक शानदार नई एसयूवी मर्सिडीज-बेंज जीएलएस मेबैक (Mercedes-Benz GLS Maybach) की मालकिन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने इस एसयूवी पर मोटी रकम खर्च की है। कार देखो के मुताबिक, इस कार का मार्केट प्राइस 2.92 करोड़ रुपये है।

रकुल प्रीत सिंह की फिल्में

रकुल ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म 'गिली' (Gilli) से की थी। फिर उन्होंने 2014 में फिल्म 'यारियां' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। पिछले 9 सालों में रकुल प्रीत ने खुद को बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया है। आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अब तक रकुल ने 'थैंक गॉड', 'रनवे 34', 'अटैक', 'कठपुतली' और 'डॉक्टर जी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

आखिरी बार रकुल प्रीत सिंह को 'बू' में देखा गया था। जल्द ही वह तमिल फिल्म 'अयलान' में दिखेंगी। इस साइंस फिक्शन फिल्म में शिवकार्तिकेयन लीड रोल में होंगे। फिल्म का निर्देशन आर. रविकुमार कर रहे हैं। मूवी नवंबर 2023 में रिलीज हो सकती है। अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh नहीं बनती एक्ट्रेस तो था प्लान बी रेडी, करती फैशन में एमबीए, पढ़ें पूरी खबर