Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh के साथ जिम में हुआ हादसा, डेडलिफ्ट करते समय पीठ में लगी चोट

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग कर रही हैं। इसी का साथ वो अपनी फिजीक का भी विशेष ध्यान देती हैं। लेकिन एक्ट्रेस का काम के प्रति उनका डेडिकेशन उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया। एक्ट्रेस को बैक में सीरियस इंजरी हो गई है और डॉक्टर ने उन्हें कंपलीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 16 Oct 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
रकुलप्रीत सिंह का जिम वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आने वाले समय में फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आएंगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें उनके साथ अजय देवगन और आर माधवन भी नजर आएंगे। हाल ही में एक्ट्रेस को वर्कआउट के दौरान सीरियस इंजरी हो गई है।

रकुलप्रीत को कैसे लगी चोट?

दरअसल एक्ट्रेस जिम 80 केजी का डेडलिफ्ट कर रही थीं जिसकी वजह से उनकी बैक में इंजरी हो गई। एक्ट्रेस पिछले एक हफ्ते से बेड रेस्ट पर हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार,"रकुल पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर हैं और उनकी स्थिति काफी डरावनी है। यह चोट उन्हें 5 अक्टूबर की सुबह लगी ,जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं। उन्होंने बिना बेल्ट पहने 80 किलो की डेडलिफ्ट की,जिसकी वजह से उनकी पीठ में ऐंठन हो गई।"

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यह भी पढ़ें: बिना बताए Prabhas की फिल्म से आउट की गई थीं Rakul Preet Singh, इस हीरोइन ने रातोंरात काटा था पत्ता

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह

हालांकि,अभिनेत्री ने इसे नजर अंदाज करते हुए एक्सरसाइज करना जारी रखा जिसकी वजह से उनकी चोट और बढ़ गई। अब डॉक्टर ने उन्हें लगातार आराम करने की सलाह दी है।

बर्थडे के दिन खराब हुई हालत

जानकारी के मुताबिक रकुल ने लगभग दो दिनों तक लगातार मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा लेते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग जारी रखी। तीन दिनों तक दर्द सहने के बाद वह फिजियो के पास गईं। लेकिन बर्थडे के दिन उनकी हालत और भी ज्यादा खराब हो गई। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चोट लगने के कारण रकुल की L4, L5 और S1 नसें जाम हो गई हैं। उनका बीपी अचानक ड्राप हो गया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि 'दे दे प्यार दे 2' 2019 में आई फिल्म 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल है। यह फिल्म 1 मई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रकुल प्रीत सिंह ने साल 2009 में कन्नड़ मूवी गिली से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने हिमांश खुराना के साथ 'यारियां' के जरिए हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। हाल ही में वो कमल हासन के साथ तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: ससुर वासु भगनानी के नाम से उड़ा Rakul Preet Singh के चेहरे का रंग, सवाल सुनते ही भागीं बहूरानी