Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिटनेस फ्रीक हैं Rakul Preet Singh, शादी से पहले जिम में खूब पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस

Rakul Preet Singh Workout Video रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) 21 फरवरी को एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की दुल्हन बनने जा रही हैं। इन सबके बीच रकुल ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 07 Feb 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह का वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh Workout Video: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द जैकी भगनानी की दुल्हन बनने जा रही हैं। ये कपल अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। हालांकि, अभी तक इस कपल ने आधिकारिक तौर पर शादी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अंदर ही अंदर दोनों परिवारों में जश्न शुरू हो चुका है।

इन सबके बीच रकुल ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh अपनी शादी में पहनेंगी इन मशहूर डिजाइनर के आउटफिट, इस दिन बनेंगी दुल्हन

रकुल प्रीत सिंह का वर्कआउट वीडियो

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) 21 फरवरी को एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की दुल्हन बनने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं रकुल लेग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान 100 किलो वेट उठाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'संघर्ष हमेशा एक्स्ट्रा रियल होता है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कौन हैं रकुल का वेडिंग डिजाइनर 

हाल ही में एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट डिजाइनर को लेकर खुलासा हुआ था। कहा जा रहा है कि रकुल के पास एक नहीं, बल्कि कई डिजाइनर होंगे जो उनकी शादी के वॉर्डरोब पर काम करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर एक्ट्रेस के हर फंक्शन के लिए लहंगा और ड्रेस डिजाइन कर रहा है, जिसे वह कई रस्मों में पहनने वाली हैं। इस लिस्ट में अनिता डोंगरे, तरुण ताहिलियानी, मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना का नाम शामिल है।

गोवा में होगी शादी

यह भी पढ़ें- थाईलैंड में दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करते नजर आए Rakul Preet Singh और Jackky, देखें तस्वीरें

 ये कपल मुंबई से दूर गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। जहां इनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। पहले ये दोनों विदेश में शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन मोदी जी की अपील को ध्यान में रखते हुए दोनों ने  अपना फैसला बदला।