Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शुरू हुए Rakul Preet और Jackky Bhagnani के प्री वेडिंग फंक्शन, ढोल नाइट के लिए दूल्हे के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। अब दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह ढोल नाइट के लिए जैकी के घर जाते हुए नजर आईं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 16 Feb 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अखंड पाठ के बाद अब ढोल नाइट के साथ बाकी फंक्शन्स की भी शुरुआत हो चुकी है। कुछ दिनों पहले एक ही एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें जैकी भगनानी का घर लाइट्स और फूलों से सजा हुआ दिखाई दिया।

अब बीती रात होने वाली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ढोल नाइट के लिए जैकी के घर जाती हुई नजर आईं। हालांकि, इस दौरान वह सामने नहीं आईं। पैपराजी ने उन्हें बस गाड़ी के अंदर से ही कैप्चर किया था।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत और जैकी? रोमांस में रोड़ा बनी ये चीज

जैकी भगनानी के घर पहुंचीं रकुल

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रकुल प्रीत अपने होने वाले पति जैकी भगनानी के घर ढोल नाइट के लिए जाती हुई नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। ऐसे में कुछ पैपराजी ने उन्हें गाड़ी के अंदर से कैप्चर किया। वहीं, रकुल और उनके परिवार वालों के चेहरे पर शादी की एक्साइटमेंट साफ दिखाई दे रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की शादी के कुछ फंक्शन मुंबई में ही होंगे। इसके बाद शादी गोवा में होगी, जिसमें दोस्त और परिवार के कुछ खास लोग शामिल होंगे।

हनीमून पर नहीं जाएगा कपल

हाल ही में यह खबर आई थी कि अपने काम की वजह से इस कपल ने शादी के बाद अपने हनीमून को पोस्टपोन कर दिया है। एक तरफ जैकी जहां 'बड़े मिया छोटे मिया' को लेकर व्यस्त हैं। वहीं, शादी के एक हफ्ते बाद रकुल भी अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन कर सकते हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, हाथों में गिफ्ट्स लिए परिवार संग दिखीं एक्ट्रेस