Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul-Jackky Wedding: एक नहीं 5 बड़े डिजाइनर मिलकर बनाएंगे कपल के वेडिंग आउटफिट, लिस्ट में नहीं मनीष मल्होत्रा

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फाइनली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 21 गोवा में सात-फेरे लेंगे। रकुल-जैकी की शादी की अब तक कई डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक नहीं पांच डिजाइनर मिलकर कपल के आउटफिट डिजाइन करेंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 15 Feb 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के वेडिंग आउटफिट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani wedding: बॉलीवुड में एक बार फिर से शादी की शहनाई बजने वाली है। प्यार भरे इस महीने में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों की शादी 21 फरवरी को होगी और उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन 19 तारीख को शुरू हो जाएंगे।

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में बिग फैट वेडिंग करने वाले हैं। रकुल और जैकी दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं।

उनकी शादी की तारीख और लोकेशन को लेकर तो पहले ही डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। अब हाल ही में उनके वेडिंग आउटफिट को लेकर भी डिटेल्स सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी के कपड़े एक नहीं, बल्कि पांच डिजाइनर मिलकर डिजाइन करेंगे।

ये पांच डिजाइनर बनाएंगे रकुल-जैकी के शादी के आउटफिट

बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को हाल ही में डिजाइनर तरुण तहलानी के स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये खबर आई थी कि उनकी शादी के खूबसूरत आउटफिट बनाने की जिम्मेदारी डिजाइनर ने अपने कंधों पर ली है। हालांकि, अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कपल के वेडिंग आउटफिट एक नहीं, बल्कि पांच अलग-अलग डिजाइनर मिलकर बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत और जैकी? रोमांस में रोड़ा बनी ये चीज

डिजाइनर तरुण तहलानी के अलावा शांतनु एंड निखिल, फाल्गुनी शेन पिकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता उनके वेडिंग आउटफिट पर काम कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि उनके वेडिंग आउटफिट इंटरनेशनल डिजाइनर भी डिजाइन कर सकते हैं"।

19 फरवरी को शुरू होंगे रकुल-जैकी के वेडिंग फंक्शन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे। 19 और 20 को जहां उनका मेहंदी-हल्दी और संगीत का कार्यक्रम होगा, तो वहीं 21 तारीख को ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

आपको बता दें कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है। उनकी शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी के बाद वह मुंबई में अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: गोवा के इस होटल में सात फेरे लेंगे रकुल और जैकी, संगीत से लेकर मेंहदी तक की थीम का खुलासा