Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul-Jackky Wedding: कार्तिक आर्यन से नयनतारा तक, सितारों ने दी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बधाई

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding बॉलीवुड की फेमस जोड़ी में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल ने 21 फरवरी को गोवा में शाही शादी की। इसके बाद बिना देरी करते हुए दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। अब बॉलीवुड जगत के अन्य सितारे उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 22 Feb 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक रकुल प्रीत सिंह अब ऑफिशियल मिसेज भगनानी बन चुकी हैं। 21 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

इन दोनों ने बीते दिन गोवा में परिवार और दोस्तों के बीच शाही शादी की और उसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की। अब मृणाल ठाकुर, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Lehenga: शादी के दिन रकुल प्रीत की हुई फजीहत, Athiya Shetty जैसा लहंगा कॉपी करने पर हो गईं ट्रोल

इन सेलेब्स ने दी शादी की शुभकामनाएं

जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया, जिसके बाद हर कोई उन्हें बधाई देने में लग गया है। भूमि पेडनेकर ने रकुल प्रीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सबसे खूबसूरत 3 दिन'। सोनल चौहान ने लिखा, 'आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई'। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'आप लोगों को बधाई'।

इनके अलावा कार्तिक आर्यन, नयनतारा, मौनी रॉय, वाणी कपूर, स्मृति खन्ना, काजल अग्रवाल, परिणीति चोपड़ा, रितेश देशमुख समेत कई लोगों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

दो रिवाजों से की शादी

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक नहीं, बल्कि दो रीति-रिवाजों से शादी की है। पहली पंजाबी और दूसरी सिंधी रिवाज, क्योंकि रकुल प्रीत सिख परिवार से है, तो वहीं जैकी सिंधी परिवार से आते हैं।

रकुल ने पहना इस डिजाइनर का लहंगा

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी में डिजाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ पेस्टल लहंगा पहना था। इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से हैंडवर्क किया गया था। डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लहंगे की जानकारी शेयर कर दी है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शाम की शादी के लिए रकुल ने एक कॉन्टेम्परेरी लेकिन वाइब्रेंट परसोना को इमैजिन किया। तरूण तहिलियानी ने एक विजन उनकी लाइफ में शामिल किया'।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: सिख रीति-रिवाज से हुई शादी, ऑफिशियली मिसेज भगनानी बनीं रकुल प्रीत सिंह, देखें फोटो