Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Singh के मेहंदी वाले लहंगे को बनने में लगे थे 680 घंटे, जानें क्या है इसमे खास

Rakul Preet Singh Mehandi Outfit Details मंगलवार को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं जिसमें यह कपल पंजाबी लुक में नजर आया । रकुल रेड और पिंक कलर के फुलकारी लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। अब कपल डिजाइन ने आउटफिट को लेकर कुछ जानकारी साझा की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 28 Feb 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह मेहंदी आउटफिट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh Mehandi Outfit Details: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शाम हुई तो दुल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया। वहीं शादी के बाद भी ये कपल अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज साझा कर रहा है।

मंगलवार को मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें यह कपल पंजाबी रलुक में नजर आया। रकु ऑरेंज और पिंक कलर के फुलकारी लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं तो वहीं, जैकी भी पिंक और क्रीम कलर के कुर्ते पजामे में हैंडसम नजर आए। अब कपल डिजाइन ने आउटफिट को लेकर कुछ जानकारी साझा की है, जिसमें बताया है कि इसे तैयार कैसे और कितने घंटों में किया है। आइए जानें रकुल के मेहंदी आउटफिट की डिटेल्स।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें, रेड लहंगे में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

रकुल प्रीत के मेहंदी आउटफिट में क्या है खास

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने मेहंदी आउटफिट को जाने-माने डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था। डिजाइनर अर्पिता मेहता ने सोशल मीडिया पर इस आउटफिट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे अर्पिता की पूरी टीम मिलकर इसे बना रही हैं और कितनी बारीकियों से काम हो रहा है। डिजाइनर अर्पिता मेहता ने यह भी बताया कि यह मास्टरपीस महीनों की मेहनत और एक के बाद एक ढेरों ट्रायल्स के बाद बनाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Arpita Mehta Official (@arpitamehtaofficial)

लहंगे को तैयार करने में लगे इतने घंटे

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani को मिला भगवान राम का आशीर्वाद, फोटो शेयर कर दिखाई झलक

रकुल के इस डिजाइनर फुलकारी लहंगे को बनने में 680 घंटे का वक्त लगा था। डिजाइनर ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर रकुल के लिए खास अंदाज में इसे तैयार किया था।  इसमें पिंक और ऑरेंज कलर के सिंदूरी धागों के साथ गोल्डन कसाब और कटदाना की कढ़ाई की गई है। इसके अलावा इस लहंगे में मिरर वर्क भी किया गया है।