Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए ग्रीन शरारा में सजीं 'दुल्हन' Rakul Preet Singh, शादी को लेकर एक्साइटेड 'दूल्हे राजा'

Rakul Preet Singh Wedding कुछ ही दिनों में बी-टाउन के चहीते कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। रकुल और जैकी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो गई है। ढोल नाइट के बाद अब रकुल और जैकी भगनानी का नया लुक सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
शादी से पहले रकुल और जैकी ने लगाया फैशन का तड़का। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ग्लैमर वर्ल्ड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे को करीब 3-4 साल से डेट कर रहे हैं। कपल्स गोल्स देने वाले रकुल और जैकी अब फाइनली हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) कुछ दिनों बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीती रात रकुल और जैकी की ढोल नाइट होस्ट की गई थी। अभिनेत्री को सज-धज कर अपने होने वाले पति जैकी के घर में ढोल नाइट के लिए जाते हुए भी स्पॉट किया गया था। अब कपल ने अपने लुक्स रिवील किए हैं।

यह भी पढ़ें- शुरू हुए Rakul Preet और Jackky Bhagnani के प्री वेडिंग फंक्शन, ढोल नाइट के लिए दूल्हे के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

ग्रीन शरारा में अति सुंदर लगीं रकुल प्रीत सिंह 

शुक्रवार को होने वाली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एथनिक लुक में ढेर सारी पिक्चर्स शेयर कीं। तस्वीरें देख लगता है कि यह लुक उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की है। अभिनेत्री ग्रीन कलर के मिरर एंब्रॉयडर्ड वाले शरारा सेट में लाजवाब लग रही हैं। रकुल ने अपने लुक को ब्रेसलेट, ग्रीन एमराल्ड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और खुले बाल से स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप होने वाली दुल्हन पर जच रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एथनिक लुक में तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा, "मैं कोई ऐसा गीत गाऊं।" यह गाने का टाइटल ट्रैक है, जो शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'यस बॉस' से लिया गया है।

शादी के लिए एक्साइटेड जैकी भगनानी

लेडी लव को हमेशा के लिए अपना बनाने को लेकर जैकी भगनानी भी कम एक्साइटेड नहीं हैं। एक्टर ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन से लुक शेयर करते हुए शादी के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। फोटो में अभिनेता-प्रोड्यूसर को ब्लैक कलर के कुर्ता और स्लेटी कलर के पायजामे में स्टाइल मारते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

तस्वीर के साथ जैकी ने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छी चीजें होने वाली हैं।" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है। उनके कैप्शन से साफ है कि वह अपनी शादी को लेकर बात कर रहे हैं।

बता दें कि मुंबई में प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद रकुल प्रीत और जैकी भगनानी गोवा में 21 फरवरी को सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: गोवा के इस होटल में सात फेरे लेंगे रकुल और जैकी, संगीत से लेकर मेंहदी तक की थीम का खुलासा