Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Singh ने बर्थडे पर BF जैकी भगनानी के साथ की पायजामा पार्टी, तस्वीरें हुईं वायरल

Rakul Preet Singh Birthday Celebration बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बीते दिन अपना 33वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ नाइट आउट करने के बाद घर पर पाजयामा पार्टी की। रकुल ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें वह फुल मस्ती के मूड में दिखीं। देखिए एक्ट्रेस की फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:59 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह ने बर्थडे पर की पायजामा पार्टी। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) 33 साल की हो गई हैं। 10 अक्टूबर 2023 को रकुल ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

बॉयफ्रेंड के साथ रकुल ने मनाया बर्थडे

रकुल प्रीत ने 9 अक्टूबर की रात को एक रेस्तरां में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। सिल्वर कलर की शर्ट और डेनिम फ्रंट कट स्कर्ट में रकुल बहुत ही हसीन लग रही थीं। 

यह भी पढ़ें- Rakul Preet New Car: रकुल प्रीत ने खरीदी इतनी महंगी न्यू मर्सिडीज कार, कीमत जानकर आपको लगेगा झटका

रकुल की पायजामा पार्टी की फोटोज हुईं वायरल

रेस्तरां के बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉयफ्रेंड जैकी और दोस्तों के साथ घर पर भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने दोस्तों के साथ पायजामा पार्टी की। फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के पायजामा सूट में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह मस्ती करते हुए अपना बर्थडे केक काटती दिखाई दे रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रकुल ने बर्थडे को खास बनाने के लिए अपने दोस्तों को शुक्रिया किया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छे लोगों के साथ सबसे अच्छा बर्थडे। इसे स्पेशल बनाने के लिए मेरे लोगों को धन्यवाद। एक बड़ा सा थैंक्यू उन लोगों के लिए भी, जिन्होंने मुझे प्यार से विश किया।"

रकुल प्रीत सिंह का करियर

रकुल ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई साउथ फिल्मों में नजर आईं। रकुल ने साल 2014 में फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में आईं और छा गईं। एक्ट्रेस 'अटैक', 'रनवे 34', 'डॉक्टर जी', 'थैंक गॉड', 'बू' और 'छतरीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आगामी 'अयालान' (Ayalaan) है, जो इसी साल नवंबर में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Birthday: रकुल प्रीत ने पैपराजी के साथ काटा केक, सामने आईं बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें