Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guru Nanak Jayanti 2022: गुरु नानक जयंती पर मत्था टेकने ब्वॉयफ्रेंड जैकी के साथ गुरुद्वारे पहुंची रकुल प्रीत

Guru Nanak Jayanti 2022 गुरुपर्व के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग मुंबई के सांताक्रूज गुरुद्वारे पहुंची। जहां इस कपल ने भगवान का अशीर्वाद लिया। इसके अलावा एक्ट्रेस निमरत कौर नजर आई।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 08 Nov 2022 01:20 PM (IST)
Hero Image
Jackky Bhagnani, Rakul Preet Singh, Guru Nanak

 नई दिल्ली, जेएनएन। Guru Nanak Jayanti 2022: देश भर में आज पूरे धूमधाम से गुरु नानक जयंती मनाई जा रही है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सितारे गुरुपर्व के मौके पर गुरुद्वारे में दर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग मुंबई के गुरुद्वारे पहुंची।

मुंबई के सांताक्रूज गुरुद्वारे पहुंचे रकुल और जैकी

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी  का वीडियो सामने आया है, जिसमे रकुल प्रीत और जैकी के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने गुरुद्वारे पहुंचे है। इस मौके पर दोनों देसी अवतार में नजर आए। जैकी ने व्हाइट कुर्ता और ब्लू जींस कैरी में दिखें तो वहीं, एक्ट्रेस क्रीम और मरून कलर के सूट में नजर आई। इस दौरान रकुल जरूरतमंद  लोगों को पैसे देती नजर आई। रकुल के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। इस कपल के अलावा एक्ट्रेस निमरत कौर भी सांताक्रूज गुरुद्वारे पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं रकुल-जैकी

जैकी भगनानी ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रकुल संग प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। फोटो में कपल को हाथ में हाथ डाले साथ चलते हुए देखा गया था। रकुल ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो और जैकी पड़ोस में रहते थे, लेकिन कभी उन दोनों में बातचीत नहीं हुई। लॉकडाउन के दौरान दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे और धीरे-धीरे दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया।

शादी की तैयारियां शुरू !

पिछले कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर कई तरह की खबरे सामने आ रही हैं। हालांकि कपल की ओ से इन खबरों पर आधिकारिक मोहर नहीं लगी है, लेकिन रकुल और जैकी के रिलेशन के बारे में उनके परिवार वालों को पता है और रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि दोनों के परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हेै। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह हाल ही में फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आई थी। 


यह भी पढ़ें- बस इस कारण मिलिंद सोमन ने छोड़ दी थी आमिर खान की ये सुपरहिट फिल्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान