Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Singh Photo: रकुल प्रीत ने मिडी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, यहां देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक

Rakul Preet Singh Photo रकुल प्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यारियां फेम रकुल प्रीत कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। उनके फैंस भी इन फोटो को देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
Rakul Preet Singh New Look (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakul Preet Singh Photo: बॉलीवुड में हिंदी फिल्म 'यारियां' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज बी-टाउन का एक जाना-माना नाम है। रकुल प्रीत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी फोटो, वीडियो जैसी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh रिलेशनशिप में इस चीज को नहीं कर सकती हैं बर्दाश्त, बोलीं- 'प्यार अनकंडिशनल होता है'

ब्लैक ड्रेस में शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वो सिल्वर स्पार्कल्स वाली ब्लैक बैकलेस मिडी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनकी इन फोटो ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने रिंग्स, एयरिंग्स और हील्स के साथ अपने इस लुक को स्टाइल किया है। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्लीक टॉप बन बनाकर पूरा किया। मेकअप के लिए उन्होंने न्यूड लिपस्टिक शेड, सटल मेकअप और लाइट सिमर आईज मेकअप के साथ पूरा किया। इन तस्वीरों के साथ रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'फ्लैट्स के एक कमरे में एक स्टिलेटो बनें'।

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का लुक

एक्ट्रेस का ये उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस रकुल के पोस्ट पर भर भरके कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'बिल्कुल मनमोहक प्यारा आश्चर्यजनक, मेरे पास शब्द नहीं हैं'। वहीं एक अन्य ने लिखा 'आप बहुत प्यारे लग रहे हो मैम'। इसके साथ ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने उनकी इन तस्वीरों को लाइक किया है।

बता दें कि एक्ट्रेस का ये लुक GQ Best Dressed 2023 इवेंट के दौरान का है। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार नजर आए थे। वहीं, एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहन कर अपना जलवा बिखेरा था।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh नहीं बनती एक्ट्रेस तो था प्लान बी रेडी, करती फैशन में एमबीए, पढ़ें पूरी खबर