Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ससुर वासु भगनानी के नाम से उड़ा Rakul Preet Singh के चेहरे का रंग, सवाल सुनते ही भागीं बहूरानी

Rakul Preet Singh के ससुर पिछले कुछ समय से स्टाफ को सैलरी न देने के आरोप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जैकी भगनानी से लेकर वासु भगनानी तक ने इस मामले पर रिएक्शन दिया है लेकिन रकुल प्रीत अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। हाल ही में ससुर के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस ने ऐसा रिएक्शन दिया कि उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
ससुर का नाम सुन भागीं रकुल प्रीत सिंह। फोटो क्रेडिट- एक्स

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर वासु भगनानी को बहुत लॉस हुआ था। बाद में उन पर स्टाफ और स्टार्स की सैलरी रोकने का भी इल्जाम लगा। तब से भगनानी परिवार चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में, ससुर वासु के बारे में पूछने पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने जो रिएक्शन दिया, वो अब वायरल हो रहा है।

वासु भगनानी पर सैलरी न देने के आरोप को लेकर बहूरानी रकुल प्रीत सिंह ने भी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हाल ही में, वह इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) में मौजूद हुईं। मीडिया से बातचीत के बीच उन्होंने ससुर को लेकर पूछे गए सवाल को इग्नोर कर दिया।

दे दे प्यार दे 2 को लेकर बोलीं रकुल

आईफा 2024 में रकुल प्रीत सिंह से उनकी आगामी फिल्म दे दे प्यार दे 2 (De De Pyaar De 2) की शूटिंग को लेकर सवाल किया गया। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा कि बहुत अच्छा चल रहा है। तभी सवाल वासु भगनानी को लेकर पूछा जाता है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan के लिए Akshay Kumar ने खुद रोकी अपनी फीस, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का दावा

ससुर का नाम सुन भागीं रकुल

एक रिपोर्टर ने पूछा, "वासु भगनानी के बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही हैं और बहुत सी बातें हो रही हैं...", रिपोर्टर की बात सुनते ही रकुलप्रीत सिंह के चेहरे का रंग उतर गया और बात काटकर सॉरी बोलते हुए वहां से चली गईं। ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मालूम हो कि रकुल प्रीत सिंह ने इसी साल फरवरी में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी से शादी की थी। जैकी ने पिता के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को प्रोड्यूस किया था।

यह भी पढ़ें- विवादों में जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी Pooja Entertainment, क्रू मेंबर ने लगाया सैलरी ना मिलने का आरोप