Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

4 दिन की शूटिंग के बाद Rakul Preet Singh को प्रभास की फिल्म से कर दिया गया था बाहर, बोलीं - मैं बहुत रोई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने 10 साल पहले हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। अब हाल ही में इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें एक दो नहीं बल्कि कई फिल्मों से रातों रात बाहर कर दिया गया था। इनमें से एक फिल्म में उनके को स्टार प्रभास थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत सिंह को किया गया था बड़ी फिल्म से रिप्लेस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का जादू साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैला हुआ है। एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म वेंकटाद्री एक्सप्रेस से डेब्यू किया था। अब हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वेंकटाद्री एक्सप्रेस से पहले वो प्रभास के साथ एक फिल्म करने वाली थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें बिना बताए, ऐन मौके पर निकाल दिया गया था। एक्ट्रेस को बिना बताए, रातों-रात यह रोल किसी और को दे दिया गया।

मैं चीजों को दिल पर नहीं लेती- रकुलप्रीत सिंह

एक्ट्रेस ने रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि चार दिन की शूटिंग के बाद उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था जिसके बाद से वो काफी मायूस हो गई थीं। उन्हें इंडस्ट्री में अपने इम्प्रेशन को लेकर चिंता होने लगी थी।

एक्ट्रेस ने कहा,"चार दिन की शूटिंग करने के बाद मुझे एक फिल्म से निकाल दिया गया। ये एक तेलुगु फिल्म थी और इसमें प्रभास मेरे को स्टार थे। लेकिन जब आप इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा नहीं जानते कि ये कैसे फंक्शन करती है तो आप चीजों को अपने दिल पर नहीं लेते हैं। मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा। मैंने सोचा कि शायद ये मेरे लिए नहीं बनी थी। मैं कुछ और कर लूंगी।"

यह भी पढ़ें: 'नेपोटिज्म की वजह से गंवाई फिल्में,' Rakul Preet Singh ने इंडस्ट्री के काले सच का किया खुलासा

डेट्स की वजह से छोड़नी पड़ी एमएस धोनी

इसके अलावा रकुल ने बताया कि उन्हें एमएस धोनी की बायोपिक में भी रिप्लेस कर दिया गया था। बाद में ये रोल दिशा पटानी ने निभाया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने कॉस्ट्यूम और स्क्रिप्ट रीडिंग कर ली थी, लेकिन फिर उनकी तारीखें एक महीने आगे बढ़ गईं और मैं राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्मों की शूटिंग कर रही थी। ब्रूस ली: द फाइटर एक महीने में रिलीज होने वाली थी और दो गाने शूट होने बाकी थे। इस वजह से मैं तारीखों में बिल्कुल बदलाव नहीं कर सकती थी। मुझे रोना आ गया कि मैंने इतनी अच्छी फिल्म खो दी।'

यह भी पढ़ें: 'धर्मवीर 2' ट्रेलर इवेंट में गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, पति जैकी ने यूं संभाला