Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लैक साड़ी में Rakul Preet Singh ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, फोटो देख फिसला हसबैंड जैकी भगनानी का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म इंडिया 2 के ऑडियो लॉन्च में नजर आई थीं। इवेंट में उनकी एक परफॉर्मेंस भी थी। इस दौरान रकुल ने ब्लैक कलर की एक सेक्विन साड़ी पहनी थी। इवेंट के बाद रकुल ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसपर फैंस दिल हार बैठे हैं। जैकी ने रकुल की फोटो पर कमेंट किया ओ माई गॉड।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 05 Jun 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
Rakul preet SIngh flaunts cury looks in black saree

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली एक्शन-ड्रामा फिल्म इंडियन 2 की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। हाल ही में चेन्नई में रखे गए एक ऑडियो लॉन्च इवेंट में उनकी परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान खींचा। इस खास मौके पर उन्होंने एक शानदार काली रंग की सेक्विन साड़ी पहनी हुई थी। इसे रकुल ने कढ़ाई वाले ब्लाउज और ज्वैलरी के नाम पर बहुत ही हल्के इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। इसके लिए रकुल ने मिनिमल मेकअप लुक चुना।

इवेंट के बाद रकुल ने फैंस के लिए अपने बेहतरीन लुक के क्लोज-अप शॉट्स पोस्ट किए। वैसे तो रकुलप्रीत का ये लुक नजरे टिकाने के लिए काफी था लेकिन इन सबके बीच उनके पति जैकी भगनानी का कमेंट था जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

जैकी ने कमेंट किया - ओ माई गॉड

फोटो पोस्ट करते हुए रकुलप्रीत ने कैप्शन में लिखा- "टू मच ब्लैक जैसी कोई चीज नहीं।" रकुल ने जैसे ही ये फोटो पोस्ट की, उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठे पति जैकी भगनानी ने कमेंट करने में देरी नहीं की। जैकी ने रकुल की फोटो पर कमेंट किया, "ओ माई गॉड।"

इसके अलावा रकुलप्रीत के फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट किया, "आप इतनी सुंदर क्यों हैं?" 'उफ्फ गॉर्जियस' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया।

यह भी पढ़ें: Jackky Bhagnani ने 'बीवी नंबर 1' के साथ मनाया फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न, क्या है ये सीक्वल की हिंट?

इंडियन 2 के ऑडियो लॉन्च इवेंट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे दिखाई दिए। इनमें फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज और नेल्सन के साथ-साथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल जैसे स्टार्स शामिल थे।

साल 2021 में ऑफिशियल किया रिलेशन

जैकी और रकुलप्रीत की लव स्टोरी का बात करें तो दोनों के बीच कोरोना टाइम में नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गईं। घर पर अकेले रहने की वजह से दोनों एक-दूसरे से काफी ज्यादा बातचीत करते थे जिसने इन्हें नजदीक लाने में और इनके बॉन्ड को स्ट्रॉन्ग बना दिया।

साल 2021 में कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। इसी साल 21 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली। इंडिया 2 के अलावा रकुल प्रीत सिंह निर्माता और पति जैकी भगनानी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर भी होंगे।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के फोटोग्राफर बने जैकी भगनानी, शादी के 3 महीने बाद हनीमून पर पहुंचा कपल