Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul Preet Lehenga: शादी के दिन रकुल प्रीत की हुई फजीहत, Athiya Shetty जैसा लहंगा कॉपी करने पर हो गईं ट्रोल

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म निर्माता Jackky Bhagnani के साथ शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर इस समय अदाकारा की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच Rakul Preet की शादी के लहंगे ने हर किसी का ध्यान खींचा है और इसको लेकर उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा माना जा रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 21 Feb 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
अथिया शेट्टी जैसे लहंगा पहने दिखीं रकुल प्रीत (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Wedding Pics: साल 2014 में यारियां फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं अदाकारा रकुल प्रीत सिंह ने अपनी जीवन की नई पारी का आगाज कर लिया है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी के साथ आज शादी रचा ली है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस के वेडिंग लहंगे ने हर किसी का ध्यान खींचा है और अथिया शेट्टी जैसा शादी का लहंगा पहनने की वजह से अब रकुल प्रीत को काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

अथिया और रकुल का शादी का लहंगा एक जैसा

21 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। इसके तुरंत बाद अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि रकुल ने जो शादी का लहंगा पहना हुआ है, वो कहीं न कहीं अथिया शेट्टी के शादी के जोड़े से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है।

दोनों एक्ट्रेसेज की शादी की कुछ तस्वीरों की तुलना करने पर आपको भी इस बात का अंदाजा लगेगा की इनकी शादी का लहंगा लगभग एक जैसा है। इस मामले को लेकर अब रकुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- इन दोनों लहंगों में कोई भी ज्यादा अंतर नजर नहीं आ रहा है।

दूसरे का कहना है- केवल बॉलीवुड अभिनेत्रियां हीं एक दूसरे के वेडिंग ड्रेसेज कॉपी करती हैं, असल जिंदगी में आम लड़कियां सिर्फ लाल शादी का जोड़ा पहनती हैं। इस तरह से तमाम यूजर्स रकुल को टारगेट कर रहे हैं। 

एक दूजे के हुए रकुल और जैकी

इसके अलावा चर्चा की जाए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के बारे में तो लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार इस कपल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस न्यूली वेड कपल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- सात जन्मों के रिश्ते में बंधे Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani, देखें शादी की पहली तस्वीर