Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan ने यूं मनाया मकर संक्रांति का त्योहार, एक ही छत के नीचे इकट्ठा हुआ पूरा 'कोनिडेला खानदान'

15 जनवरी को देशभर के कई हिस्सों में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम फिल्मी सितारों के घर भी देखने को मिल रही है। वहीं साउथ इंडस्ट्री में भी इसकी काफी रौनक देखी जा रही हैं। इसी बीच राम चरण की वाइफ ने सोशल मीडिया पर मकर संक्रांति (Makar Sankranti) सेलिब्रेशन की एक झलक साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
मकर संक्रांति राम चरण परिवार (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ram Charan Celebrated Makar Sankranti: आज यानी 15 जनवरी को देशभर के कई हिस्सों में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार मनाया जा रहा है। इस पर्व को देश के अलग-अलग नामों से भी जाना जाता है।  उत्तर भारत में इसे मकर संक्रांति, और माघ संक्रांति के नाम से जाना जाता है। उत्तर प्रदेश के कई भागों में इसे खिचड़ी पर्व के नाम से जाना जाता है। गुजरात और उत्तराखंड में इसे उत्तरायणी और माघ संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है।

इस त्योहार की धूम फिल्मी सितारों के घर भी देखने को मिल रही है। वहीं साउथ इंडस्ट्री में भी इसकी काफी रौनक देखी जा रही हैं। इसी बीच राम चरण की वाइफ ने सोशल मीडिया पर मकर संक्रांति (Makar Sankranti) सेलिब्रेशन की एक झलक साझा की है, जिसमें पूरा 'कोनिडेला' खानदान एक साथ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: राम चरण को मिला राम मंदिर की प्रतिष्ठा का न्योता, गेस्ट लिस्ट में ये साउथ सेलेब्स भी शामिल

'कोनिडेला' परिवार में मकर संक्रांति की धूम

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) बीते दिनों वाइफ और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुए थे। बता दें, ये कपल अपने परिवार के साथ लोहड़ी और  मकर संक्रांति का त्योहार मनाने हैदराबाद से बेंगलुरु के लिए रवाना हुआ था। पिछले तीन दिन से पूरा 'कोनिडेला' खानदान बेंगलुरु में जहां सभी अपनी वेकेशन और फेस्टिवल को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर उपासना (Upasana) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें राम चरण, राम चरण के पिता चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, अल्लू अर्जुन के पेरेंट्स, वरुण तेजा समेत कई सेलेब्स एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी ने व्हाइट और रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।  उपासना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, हैप्पी  मकर संक्रांति।

परिवार के लिए शेफ बने राम चरण

राम चरण का परिवार लोहड़ी और मकर संक्रांति का त्योहार मनाने बेंगलुरु वाले घर पहुंचा है। इस दौरान राम चरण अपनी फैमिली के लिए डोसा बनाते हुए नजर आए थे। डोसा बनाते हुए राम चरण का ये वीडियो पत्नी उपासना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, सास सुरेखा को इन्हें अच्छी ट्रेनिंग देने के लिए धन्यवाद।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें- शूटिंग से ब्रेक लेकर पत्नी Upasana और बेटी के साथ 'महालक्ष्मी मंदिर' के दर्शन करने पहुंचे Ram Charan

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द  फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे। फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अभिनेता एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, नवीन चंद्र और मीका श्रीकांत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।  इसके अलावा, उनके पास 'इंडियन 2' फिल्म भी है।