Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram-Upasana Blessed Baby Girl: बेटी के जन्म के बाद पिंक रोशनी से जगमगाया अस्पताल, सामने आईं शानदार तस्वीरें

Ram Charan And Upasana Blessed Baby Gir l राम चरण और उपासना पेरेंट्स 20 जून बेटी के पेरेंट्स बने हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल ने खुद इसकी जानकारी दी थी। उपासना ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में अपनी लाडली को जन्म दिया। कामिनेनी और कोनिडेला परिवार नन्ही परी के आने से बेहद खुश है। सोशल मीडिया पर इस कपल को ढेरों बधाइयां मिल रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 21 Jun 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan, Upasana, Ram And Upasana Baby Girl Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan And Upasana Blessed Baby Girl: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उपासना पेरेंट्स बन गए हैं। उपासना ने मंगलवार, 20 जून 2023 बेटी को जन्म दिया। उपासना 19 जून की देर शाम हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल पहुंचीं थी।

कामिनेनी और कोनिडेला परिवार नन्ही परी के आने से बेहद खुश है। पिछले दो दिन से साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उपासना से मिलने अस्पताल भी पहुंच रहे हैं। इसी बीच अब हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

गुलाबी रोशनी से जगमगाया अपोलो अस्पताल

राम और उपासना के पेरेंट्स बनने की खुशी में अपोलो अस्पताल ने देर शाम इस जश्न को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। फोटो में देख सकते है इस पूरे अस्पताल को गुलाबी रोशनी से सजाया गया। ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब अस्पताल को ही यूं सजा दिया गया हो।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस प्रेजिडेंट है उपासना

बता दें, उपासना कामिनेनी भी एक पावरफुल बिजनेस वुमन हैं। उपासना कामिनेनी ने इंटरनैशनल बिजनेस मार्केटिंग और मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन करने के बाद फैमिली बिजनेस ज्वाइन किया था। आज वह अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस प्रेजिडेंट हैं।

इसके अलावा वह एक वेलनेस प्लेटफॉर्म की भी मालकिन हैं। उपासना हेल्थ केयर के साथ-साथ काफी सोशल वर्क भी करती हैं। इसके अलावा उपासना 'बी पॉजिटिव' मैगजीन की एडिटर-इन चीफ भी हैं। उपासना कामिनेनी फैमिली हेल्थ प्लान इंश्योरेंस टीपीए लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं।

11 साल बाद बने हैं पेरेंट्स बना कपल

राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। 14 जून साल 2012 में इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। बता दें, राम चरण और उपासना पिता चिरंजीवी के घर में शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में उपासना ने खुलासा किया था कि वे और आरसी चिरंजीवी के घर में शिफ्ट होंगी ताकि परिवार के बीच स्वागत और सहयोग का माहौल बनाया जा सके। वे चाहते हैं कि उनका बच्चा दादा-दादी के आसपास समय बिताए।