Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan और Upasana ने बेटी Klin Kaara संग मनाया पहला बतुकम्मा उत्सव, देखें वीडियो

Ram Charan And Upasana Celebrate Bathukamma festival राम चरण और उनकी पत्नी उपासना का बतुकम्मा उत्सव इस साल बेहद खास रहा। इस जोड़े ने पहली बार अपनी चार महीने की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kara Konidela) के साथ यह त्योहार मनाया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 10:06 PM (IST)
Hero Image
राम चरण और उपासना कामिनेनी (Photo Instagarm)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ram Charan And Upasana Celebrate Bathukamma festival: साउथ इंडस्ट्री का पावर कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी इसी साल जून में बेटी के पेरेंट्स बने।  पेरेंट्स बनने के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी संग तस्वीरे और वीडियोज पोस्ट करता है।

23 अक्टूबर को उपासना ने बेटी संग बतुकम्मा उत्सव का एक वीडियो शेयर किया है। इस जोड़े ने पहली बार अपनी नवजात बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के साथ यह त्योहार मनाया है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan और उपासना की बेटी Klin Kaara ने मनाया पहला वरलक्ष्मी व्रतम, व्हाइट लहंगे में क्यूट लगीं प्रिंसेस

राम और उपासना ने बेटी संग मनाया बतुकम्मा 

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना का बतुकम्मा उत्सव इस साल बेहद खास रहा। इस जोड़े ने पहली बार अपनी चार महीने की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला  (Klin Kara Konidela)के साथ यह त्योहार मनाया। उपासना ने इस खास दिन का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

वीडियो शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा, लोग मुझे ऊर्जा देते हैं, मेरा परिवार मुझे ताकत देता है। दशहरे के इस शुभ दिन पर आइए सकारात्मकता फैलाने और सार्थक जीवन जीने के लिए अपने भीतर की शक्ति को प्रज्वलित करें। हमारे दशहरे में मेरी दादी की याद रखना भी शामिल है। परंपरा जीवित है, जिसका उद्देश्य बालिका निलयम सेवा समाज में अपने प्यारे परिवार के साथ दया और खुशी फैलाना है।

बेटी को गोद में लिए डांस करती दिखीं उपासना

इस खास मौके पर पूरा कोनिडेला परिवार एक साथ नजर आया।  चिरंजीवी, उनकी पत्नी सुरेखा और अभिनेता साई धर्म तेज भी नजर आए। राम और उपासना ने बतुकम्मा उत्सव बालिका निलयम सेवा समाज अनाथालय में मनाया सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़ें- Upasana के बर्थडे पर राम चरण ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बेटी क्लिन कारा की दिखी एक झलक

इस मौके पर उपासना ब्लू कलर के सूट में नजर आई। वीडियो में राम चरण और उपासना कई लड़कियों के साथ बतुकम्मा के आसपास डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें, बतुकम्मा पर्व भारत के तेलंगाना राज्य में महिलाओं द्वारा मनाया जाने वाला एक त्यौहार है। यह पूरे तेलंगाना क्षेत्र में यह अमावस्या तिथि से शुरू हो कर नौ दिनों तक मनाया जाता हैं।