Move to Jagran APP

Ram Charan Baby Girl: उपासना और रामचरण की बेटी को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर जाते हुए फूलों की हुई बारिश

Ram Charan Baby Girl रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को बेबी गर्ल को जन्म दिया। उनकी बेटी के जन्म के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल को पिंक रंग में बदला गया। अब तीन दिन बाद रामचरण की पत्नी उपासना और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल से निकलते हुए एक्टर और उनकी पत्नी पर फैंस ने फूलों की बारिश की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 23 Jun 2023 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2023 03:49 PM (IST)
Ram Charan and Upasana Kamineni Make First Public Appearance With Baby Girl Fans Showers Love/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan And Upasana Kamineni Baby Girl: रामचरण और उपासना ने हाल ही में अपनी जिंदगी में नई खुशियों का स्वागत किया। RRR एक्टर की वाइफ ने 20 जून 2023 को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया।

अपने घर लक्ष्मी के आगमन से जहां दादा चिरंजीवी अपनी खुशी नहीं रोक पाए, तो वहीं पुष्पा- द रूल एक्टर अल्लू अर्जुन ट्विटर पर कपल को बधाई देने के बाद अपनी भतीजी से मिलने के लिए सीधा अस्पताल पहुंचे।

बेबी के जन्म के तीन दिन बाद अब उपासना कामिनेनी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रामचरण जैसे ही अपनी बेटी और पत्नी के साथ अस्पताल से घर के लिए निकले, लोगों ने उन पर फूलों की वर्षा कर दी।

रामचरण की पत्नी उपासना और बेटी को अस्पताल से मिली छुट्टी

रामचरण की साउथ इंडस्ट्री में कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, ये तो हम सब जानते ही हैं। जैसे ही उनके घर बेटी के जन्म की खबर सामने आई, हैदराबाद के अपोलो अस्पताल को पिंक रंग में तब्दील कर दिया गया। अब हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें रामचरण और पत्नी उपासना ने अपनी बेबी गर्ल के साथ पहला पब्लिक अपीरियंस किया।

23 जून शुक्रवार को पत्नी उपासना कामिनेनी और बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहे मीडिया कैमरा और पैपराजी के लिए जमकर पोज दिया। इस मौके पर बाहर खड़े फैंस रामचरण का नाम लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए नजर आए।

अस्पताल के बाहर लोगों ने की फूलों की वर्षा

रामचरण और उपासना अपनी बेटी को लेकर जैसे ही बाहर आए, उनके फैंस ने उन पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश कर दी। रामचरण ने बेबी उपासना के हाथ में दिया और अपनी बेटी और पत्नी को प्रोटेक्ट करते हुए उन्हें भीड़ से निकाला।

इस वीडियो में दोनों के चेहरों की खुशी ये साफ बयां कर रही है कि शादी के 11 साल के बाद वह माता-पिता बनकर कितने ज्यादा खुश हैं। इससे पहले रामचरण ने मीडिया से बातचीत करते हुए उपासना और बेबी के हेल्थ पर बात की थी। एक्टर ने कहा था कि, "हम बहुत लकी है। उपासना और बेबी, दोनों ही बिल्कुल स्वस्थ हैं"।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.