Move to Jagran APP

Ram Charan-Upasana Child: शादी के 10 सालों बाद राम चरण के घर गूंजेगी किलकारी, जल्द करेंगे पहले बच्चे का स्वागत

Ram Charan-Upasana First Child साउथ के सुपरस्टार और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के घर शादी के दस सालों बाद जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं। उपासना के प्रेग्नेंसी की जानकारी से चिरंजीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 12 Dec 2022 03:12 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan and wife Upasana Kamineni expecting their first child after ten years of marriage.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan-Upasana First Child: आरआरआर सुपरस्टार राम चरण ये लिए ये साल बहुत-ही खास रहा है। इस साल उनकी फिल्म आरआरआर ने दुनिया भर में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता की पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस जानकारी को मेगास्टार और राम चरण के पिता चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी है, जिसको राम चरण ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।

मेगास्टार चिरंजीवी ने उपासना के प्रेग्नेंसी की जानकारी देते भगवान का भी धन्यवाद किया है और एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें लिखा है, श्री हनुमान जी की कृपा से हमको ये जानकारी शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि राम चरण और उपासना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार चिरंजीवी के बेटे राम चरण पर वैसे तो कई लड़कियां फिदा थी, लेकिन उनका दिल अपने कॉलेज की लड़की उपासना के लिए ही धड़कता था। दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी, जहां दोनों करीबी दोस्त बने गए, लेकिन दोनों के अपनी नजदीकियों के बारे में तब पता चला जब वो विदेश चले गए और इस दौरान दोनों की एक-दूसरे को खूब मिस किया। इसके बाद दोनों साल 2011 में सगाई की और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। 

राम चरण की आने वाली फिल्में

हाल ही में जनाकारी आई थी कि मेगास्टार ने उप्पेना के निर्देशक बुची बाबू सना से एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है और ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से तेलुगु में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा के साथ एसजे सूर्या भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा राम चरण आरसी 15 में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों वो अपनी इस फिल्म के लिए एक विशेष सॉन्ग की शूटिंग कर न्यूजीलैंड से लौटे हैं। 

यह भी पढ़ें: Manoj Tiwari: मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, पत्नी संग शेयर की पहली तस्वीर