Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha के सपोर्ट में आए Ram Charan, मंत्री कोंडा सुरेखा के विवादित बयान को बताया निराधार

तेलंगाना मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी कर बुरा फंस गई हैं। इस बात को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में उनकी काफी ज्यादा आलोचना हो रही है। वहीं सामंथा के पूर्व ससुर नागार्जुन ने भी मंत्री के खिलाफ एक्शन ले लिया है। अब राम चरण ने एक्ट्रेस को अपना सपोर्ट दिखाया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
राम चरण ने सामंथा का किया सपोर्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के बारे में तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्हें एक बयान ने उसे वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने कहा कि नागा चैतन्य और सामंथा का तलाक बीआरएस प्रेजिडेंट केटी रामा राव की वजह से हुआ है।

सामंथा ने जताई थी नाराजगी

कोंडा के इस बयान के बाद सामंथा ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके उन्हें पॉलिटिक्स से दूर रखने और लोगों की निजता का सम्मान करने के लिए कहा था। एक्ट्रेस ने लिखा था,'हमने इसे प्राइवेट रखा,लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इस बारे में गलत बयान दिए जाएं। मेरा तलाक दोनों की सहमति से हुआ। अपने पॉलिटिकल मैटर को मेरे नाम से दूर रखें।'

वहीं सामंथा के एक्स पति और सुपरस्टार नागार्जुन ने भी इस पर अपना गुस्सा निकाला था। इसके बाद कई साउथ स्टार्स भी एक्ट्रेस के समर्थन में आए और कोंडा सुरेखा के बयान को गलत ठहराया।

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya और Samantha के तलाक पर कमेंट करने वाली मंत्री के खिलाफ Nagarjuna ने लिया एक्शन, दर्ज हुई FIR

राम चरण ने बयान को बताया निराधार

अब सुपरस्टार रामचरण भी अक्किनेनी परिवार के समर्थन में सामने आए हैं। राम चरण ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर अपनी निराशा व्यक्त की और तेलंगाना मंत्री की टिप्पणियों की आलोचना की। राम चरण ने अपनी पोस्ट में लिखा,'कोंडा सुरेखा गारू द्वारा दिए गए बयान गैरजिम्मेदाराना और निराधार हैं। सम्मानित व्यक्तियों के बारे में अभद्र सार्वजनिक टिप्पणियां करना चौंकाने वाला है,विशेषकर एक नेता की ओर से जो सार्वजनिक पद पर है। इस तरह की बदनामी का उद्देश्य हमारे समाज के बुनियादी सिद्धांतों को नष्ट करना है।

— Ram Charan (@AlwaysRamCharan) October 3, 2024

वहीं नागार्जुन ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी देने के लिए मंत्री सुरेखा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा, अल्लू अर्जुन, एसएस राजामौली और चिरंजीवी जैसी हस्तियों ने भी कोंडा सुरेखा के बयान को निराधार बताया और नागा चैतन्य और अक्किनेनी परिवार का सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें: Samantha और नागा चैतन्य के तलाक में था इस शख्स का हाथ? भड़कीं एक्ट्रेस, कहा - 'निजता का सम्मान करें'