Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas: कृति सेनन संग डेटिंग की खबरों के बीच राम चरण ने किया बड़ा खुलासा, प्रभास ने कहा- दोस्त हो या दुश्मन

 बात अगर वर्कफ्रंट की तो प्रभास जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो इन दिनों प्रोजेक्ट के (Project K) और आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही वो प्रशांत नील की सालार (Salaar) में भी नजर आने वाले हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 30 Dec 2022 06:43 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Prabhas Ram Charan Midday Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Speack on Prabhas Relationship Status: 'बाहुबली' फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुके हैं। फिल्म 'बाहुबली' ने एक नहीं बल्कि कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इस शो ने प्रभास को पूरे देश का फेवरेट बना दिया है। ऐसे में वो आज लाखों करोड़ों लड़ियों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। वहीं हर किसी के मन में एक ही सवाल आता प्रभास शादी के बंधन में कब बंधेंगे। वहीं अब प्रभास सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो अनस्टॉपेबल  (Unstoppable with NBK) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस टॉक शो में प्रभास बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थै। वही शो के एक एक सेगमेंट में प्रभास के खास दोस्त राम चरण को फोन मिलाया जाता है, जो एक्टर के रिलेशनशिप स्टेटस पर से पर्दा उठाते हैं। इस दौरान का फोन कॉल क्लिप ऑनलाइन सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।  

राम चरण ने खोला प्रभास के रिलेशनशिप स्टेटस का राज

सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो अनस्टॉपेबल में हाल ही में प्रभास पहुंचे थे। इस शो में नंदामुरी ने उनसे कई सारे सवाल पूछे। वहीं एक्टर से कई पर्सनल सवाल भी इस शो पर किए गए, जिनका जवाब प्रभास ने बड़े ही मजेदार तरीके से दिया। शो में जब प्रभास के खास दोस्त राम चरण को फोन लगाकर उनके बारे में पूछा गया तब उन्होंने जो कहा उसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। राम चरण ने फोन पर कहा कि प्रभास के पास जल्द ही शेयर करने के लिए कुछ अच्छी खबर हो सकती है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल प्रभास के जीवन में कोई लड़की नहीं है।

Intha close frnds ah 😍

Woww 🤌♥️pic.twitter.com/km2YSjNuWR

— Ammulu™🙋🏻‍♀️ (@AlwaysMadhuu) December 29, 2022

प्रभास ने राम चरण को कहा दुश्मन

राम चरण ने जब फोन पर ये कहा कि प्रभास जल्द ही कोई अच्छी खबर दे सकते हैं तो ये सुनते ही बाहुबली एक्टर ने उनसे पूछा कि वो उनके दोस्त या दुश्मन हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस राम चरण और प्रभास की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।

कृति सेनन के साथ जुडा था नाम

बता दें कि पिछले दिनों पहले वरुण धवन का एक स्टेटमेंट सामने आया था। उनके इस स्टेटमेंट के बाद प्रभास और कृति सेनन का नाम रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में आ गया था। वरुण ने अपने बयान में कहा था कि प्रभास के दिल में कृति हैं। बस फिर क्या था हर तरफ दोनों के नाम की खूब चर्चा शुरू हो गई थी। बता दें कि प्रभास और कृति दोनों एक साथ ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।