Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Elections: 'पहले मतदान फिर सब काम', वोटिंग के लिए Ram Charan ने शूटिंग से लिया ब्रेक,पहुंचे हैदराबाद

Ram Charan Vote In Telangana Elections 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होने जा रही है। ऐसे में सुपरस्टार राम चरण का नाम सामने आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से एक्टर अपनी आने वाली फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग में बिजी है लेकिन वोटिंग के चलते एक्टर ने फिल्म के शूट से एक दिन का ब्रेक लिया है और अपने शहर हैदराबाद पहुंचे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 29 Nov 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
राम चरण तेलंगाना इलेक्शन (Photo Instagram )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ram Charan Vote In Telangana Elections: 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होने जा रही है। आम जनता के साथ-साथ साउथ सिनेमा की हस्तियों ने भी वक्त निकालकर वोट करने वाली है।

इस लिस्ट में सबसे पहले सुपरस्टार राम चरण का नाम सामने आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से एक्टर अपनी आने वाली फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग में बिजी है, लेकिन वोटिंग के चलते एक्टर ने फिल्म के शूट से एक दिन का ब्रेक लिया है और अपने शहर हैदराबाद पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Ram Charan Video: राम चरण एयरपोर्ट पर नंगे पांव आए नजर, जानिए क्यों 41 दिनों तक ऐसे ही रहेंगे

वोट के लिए राम चरण ने लिया ब्रेक शूट से ब्रेक

राम चरण (Ram Charan) के फैन पेज पर एक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मैसूर हवाई अड्डे पर हैदराबाद के लिए एक निजी उड़ान में सवार होते हुए नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा, जनता का आदमी @AlwaysRamCharan अपनी आगामी फिल्म #GameChanger की शूटिंग के बीच नागरिक कर्तव्य पर जोर देते हुए अपना वोट डालने के लिए मैसूर से हैदराबाद जा रहे हैं। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि हमारे आदर्श की तरह अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करें।

कियारा संग आएंगे नजर

राम चरण शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस मूवी में उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ नजर आएगी। इस फिल्म को मेकर्स साल 2024 में थिएटर में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'गेम चेंजर' अपकमिंग तेलुगु फिल्म है, जोकि पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर ड्रामा है। राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा इस फिल्म में कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के ओटीटी राइट्स

यह भी पढ़ें- Ram Charan Oscars: एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में राम चरण शामिल, फैंस बोले- 'हमें आप पर गर्व है सर'

बीते दिनों खबर थी कि फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं। 'गेम चेंजर' के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिके है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय बालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। ZEE5 ने इस फिल्म के राइट्स 270 करोड़ में खरीदे हैं।