Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jigra में अपनी 'सीता' का एक्शन अवतार देख इंप्रेस हुए RRR के 'राजू', आलिया भट्ट के लिए किया ये पोस्ट

Alia Bhatt जल्द ही आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब आरआरआर के अभिनेता राम चरण (Ram Charan) ने भी जिगरा के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आलिया की फिल्म को लेकर क्या कहा जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
जिगरा पर आया राम चरण का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोमांस और ड्रामा करने के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर एक्शन थ्रिलर में वापसी करने जा रही हैं। राजी फिल्म के बाद जिगरा (Jigra Movie) में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। तीन दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर पर राम चरण (Ram Charan) ने रिएक्शन दिया है।

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट को-स्टार वेदांग रैना (Vedang Raina) के साथ लीड रोल निभा रही हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है, तब से दर्शकों के दिलों पर यह राज कर रहा है। इस बीच आरआरआर के एक्टर राम चरण ने भी अपनी सीता उर्फ आलिया भट्ट की फिल्म पर रिएक्शन दिया है।

जिगरा पर राम चरण का रिएक्शन

राम चरण ने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिगरा का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। क्लिप में एक्ट्रेस का एक्शन अवतार दिखाई दे रहा है। भाई के लिए प्यार और उसके लिए दुनिया से लड़ जाने वाली एक इमोशनल जर्नी भी दिखाई गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राम चरण ने कैप्शन में लिखा, "जिगरा का ट्रेलर बिल्कुल अद्भुत लग रहा है, जो आपको भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाएगा। 11 अक्टूबर को ब्लॉकबस्टर रिलीज के लिए आलिया और पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- Jigra Trailer : गोली खाई, हथौड़ा उठाया...लेकिन डरी नहीं, एक प्रोटेक्टिव बहन के तौर पर दमदार हैं Alia Bhatt

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

मालूम हो कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म आरआरआर में सीता का किरदार निभाया था। वह फिल्म में राम चरण की पत्नी बनी थीं। उनके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था।

क्या है जिगरा की कहानी?

करण जौहर और आलिया भट्ट निर्मित जिगरा की कहानी भाई-बहन के अटूट प्यार पर आधारित है। जेल में बंद वेदांग रैना को छुड़ाने के लिए सत्या यानी आलिया भट्ट एड़ी चोटी का दम लगा देती है। उसे अपने भाई की रक्षा के लिए किसी भी हद तक गुजरते हुए देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने तेलुगु में गाया Devara का पॉपुलर Chuttamalle गाना, इंप्रेस होकर जूनियर एनटीआर बोले - 'Wow'